Chief Minister Gehlot on a two-day visit to Bikaner-Nagore from today, will participate in various programs
जयपुर

गहलोत बने गांधी परिवार की ढाल, सगंठन चुनाव को लेकर बरसे अपनी ही पार्टी के नेताओं पर

Jaipur News।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में गांधी परिवार पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर निशाना साधकर गांधी परिवार की ढाल बनने का मैसेज देने का प्रयास किया। गहलोत ने कहा कि क्या आपको कांग्रेस अध्यक्ष पर विश्वास नहीं है जो कभी भी चिट्ठी लिख देते हैं। हमें सीएम, पार्टी महासचिव, सीडब्ल्यूसी सदस्य जैसे बड़े पद चुनाव से नहीं, हाईकमान के विश्वास से मिले हैं।

 

कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आक्रामक तेवर से पार्टी की अंदरूनी सियासत गर्मा गई है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने चिट्ठी लिखकर संगठन के चुनाव करवाने सहित पार्टी में आमूलचूल बदलाव की मांग उठाने वाले नेताओं पर सवाल उठाए। गहलोत ने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा कि आज कई नेता चिट्ठी लिखकर सवाल उठा रहे हैं, संगठन चुनाव की मांग कर रहे हैं।

आप बताइए कि जो महासचिव, सीडब्ल्यूसी सदस्य सहित बड़े पदों पर बैठे हैं, क्या चुनाव के जरिए बैठे हैं? क्या आपको कांग्रेस अध्यक्ष पर विश्वास नहीं है, जो इस तरह की बातें उठा रहे हैं। आज कांग्रेस में जिन्हें बड़े पद मिले हैं वह बिना चुनाव मिले हैं।

गहलोत ने कहा कि अभी कोविड और किसान आंदोलन बड़ा मुद्दा है, अभी संगठन चुनाव की कोई आवश्यकता नहीं है। जो लोग कांग्रेस में संगठन चुनाव की मांग कर रहे हैं उन्हें पता है कि जेपी नड्डा और अमित शाह कैसे अध्यक्ष बने थे।

गहलोत का निशाना गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा जैसे नेता थे।
कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राजस्थान के प्रभारी महासचिव अजय माकन ने कहा कि कोविड के हालात को देखते हुए अभी कांग्रेस का अधिवेशन बुलाने से गलत मैसेज जाएगा। हम एक जिम्मेदार पार्टी हैं और कोविड में अधिवेशन नहीं बुला सकते। संगठन चुनाव कोविड खत्म होने और पांच राज्यों के विधानासभा चुनाव के बाद ही करवाना सही रहेगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम