जयपुर राजस्थान

राजस्थान में C M बदला तो सामूहिक इस्तीफे, मध्यावधि चुनाव के लिए भी तैयार – मेघवाल

जयपुर/ राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने की कवायत को लेकर राजस्थान कांग्रेस में मचा घमासान और आलाकमान के आदेशों की अवहेलना और बगावत तथा अनुशासनहीनता का मामला अभी निपटा भी नहीं है कि आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खासम खास मंत्री ने स्पष्ट कह दिया है कि अगर मुख्यमंत्री बदला जाता है तो सामूहिक इस्तीफा देंगे और मध्यावधि चुनाव के लिए भी तैयार हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खासम खास तथा आपदा एवं राहत कार्य मंत्री गोविंद मेघवाल ने इस राजनीतिक घटनाक्रम और घमासान के बीच एक और आलाकमान सोनिया गांधी की नाराजगी को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली में दस जनपथ पर उनके साथ वार्ता करने के लिए पहुंचे हैं और अभी तो वार्ता भी नहीं हुई है।

 अनुशासन समिति की बैठक से पहले मंत्री गोविंद मेघवाल ने कहा कि अगर दूसरे गुट के नेता को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो सभी विधायक इस्तीफा दे देंगे ।

साथ ही मेघवाल ने यह भी कहा कि राजस्थान में हम मध्यवर्ती चुनाव के लिए भी तैयार हैं मेघवाल का यह वक्तव्य आग में घी का काम कर जाए तो इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम