जयपुर राजस्थान

गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल का बड़ा आरोप, गहलोत को हटाने का षड्यंत्र रच रहे थे माकन, सबूत पेश कर दूंगा

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस में चल रहे सियासी संकट के बीच यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। शांति धारीवाल ने कहा कि इस षड्यंत्र में कई और लोग भी शामिल हैं। अगर पार्टी आलाकमान मुझसे सबूत मांगेगा तो मैं सबूत पेश कर दूंगा ।

शांति धारीवाल ने आज अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए षड्यंत्र कर रहे थे और एक एजेंडे पर काम कर रहे थे।

वो  सचिन पायलट को आगे बढ़ाने के लगातार विधायकों पर भी दबाव डाल रहे थे।  मेरे पास इस बात के सबूत हैं अगर पार्टी आलाकमान मुझसे सबूत मांगेगा तो मैं सबूत पेश कर दूंगा।

धारीवाल ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे अच्छे आदमी हैं हमने अपनी बात उनके सामने रखी उन्होंने हमारी बात को गंभीरता से लिया है।

शांति धारीवाल ने कहा कि साल 2020 में राजस्थान कांग्रेस सरकार पर संकट आया था तब सोनिया गांधी ने निर्देश दिए थे कि हर हालात में कांग्रेसी सरकार को बचाना है तो 35 दिनों तक लगातार बाड़ेबंदी में रहे। जो लोग उस वक्त सरकार गिराने की साजिश में शामिल थे उन्हें आज तवज्जो दी जा रही है।

शांति धारीवाल ने अपने आवास पर आयोजित हुई बैठक को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बैठक की कोई जानकारी नहीं थी हमने अपने स्तर पर ही बैठक का आयोजन किया था।

 

शांति धारीवाल ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन की ओर से अनुशासनहीनता को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग आज अनुशासनहीनता की बात कर रहे हैं वो उन लोगों पर क्यों नहीं बोलते जिन्होंने पार्टी के साथ गद्दारी की थी और सरकार को संकट में डाल दिया था।

शांति धारीवाल ने कहा कि विधायकों का बहुमत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ है सीएमआर में हुई बैठक में केवल 20 विधायक की पहुंचे थे उसे पता चल गया है कि इनके पास कितना सामान है।शांति धारीवाल ने अनुशासनहीनता के नोटिस के सवाल पर कहा कि मुझे इस प्रकार का कोई नोटिस नहीं मिला है अगर कोई नोटिस मिलता है तो उसका जवाब दे दूंगा।

इधर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की ओर से शांति धारीवाल पर उठाए गए सवालों के जवाब देते हुए शांति धारीवाल ने कहा कि मैं राजेंद्र गुढ़ा के बयानों को गंभीरता से नहीं लेता हूं। अपने आवास पर पंडाल को लेकर शांति धारीवाल ने कहा कि उनके आवास पर पांडाल कोई पहली बार नहीं लगा है पहले भी कई बार पांडाल लगाए गए हैं आगे भी लगते रहेंगे।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/