भाजपा नेता की पत्नी से गैंगरेप 

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ राजस्थान में महिला अत्याचार छेड़छाड़ बलात्कार गैंगरेप अपराहन जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है भीलवाड़ा और डूंगरपुर में नाबालिक बच्चे के साथ गैंगरेप की घटनाएं घटित हुई तथा स्वतंत्रता दिवस पर स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम देखकर लौट रहे।

एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसे कर में ले जाकर कुछ दूर पटक देने की घटना अभी घटित हुई है । और अब हाडोती मैं भाजपा नेता की महिला के साथ गैंग रेप होने की घटना सामने आई है ।

कोटा जिले के पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र के खातौली थाना इलाके में एक भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है । पीडिता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बताया गया है कि दुष्कर्मियों ने उसे अपने झांसे में लिया और बड़े रसूख वाले पदाधिकारी से तालुकात बताए तथा इसके साथ ही उसके पति को एमपी-एमएलए का टिकट दिलाने का झांसा दिया और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। 

प्रशिक्षु आरपीएस ओमप्रकाश विश्नोई के अनुसार एफआईआर के अनुसार महिला का पति भाजपा का पदाधिकारी है, साथ ही वह 14 अगस्त के दिन तिरंगा रैली में शामिल होने के लिए गए थे । शाम तक वह नहीं लौटे इसी दौरान उसके घर मुकेश गोस्वामी और दो-तीन अन्य लोग आए और मुकेश अपने आपको कथित पत्रकार बताता है ।

प्रशिक्षु आरपीएस बिश्नोई के अनुसार एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया है कि मुकेश ने उससे कहा कि तेरे पति को एमएलए नहीं सांसद का चुनाव लड़ाएंगे एमएलए और पूरा प्रशासन मेरा है ।

मुकेश ने धमकाया और दुष्कर्म किया तथा चिल्लाने पर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और बारी-बारी से दो-तीन लोगों ने रेप किया। पुलिस के अनुसार घटना 14 अगस्त को हुई है और इसी दिन पीड़ित महिला ने रात को अपने पति के साथ आकर मुकदमा दर्ज करा दिया । महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम