पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की राजस्थान कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गोगोई से मुलाकात तस्वीर हुई वायरल सियासत गरमाई

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ राजस्थान मैं विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारे में अब गर्माहट शुरू हो गई है और इस चुनावी दूर के दौरान ही राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का कांग्रेस स्कैनिंग कमेटी के अध्यक्ष गौरव गोगोई से मुलाकात और उनकी वायरल तस्वीरों ने राजस्थान की सियासत में तूफान ला दिया है और प्रदेश में चर्चाओं और अटकलें का दौरा शुरू हो गया है।

राजस्थान कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गौरव गोगोई और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की एक दिन पहले उदयपुर एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई। इसकी तस्वीरें गोगोई ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। जिसके बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है।

 राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले हुई मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। गोगोई के तस्वीरें शेयर करने के बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  गौरव गोगोई ने फेसबुक पर इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया से उदयपुर एयरपोर्ट पर मुलाकात की। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 पर उनसे चर्चा की।

दूसरी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गांधी परिवार के चिराग सांसद राहुल गांधी ने भी वसुंधरा राजे और गौरव हो गई की मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट किया है हालांकि इसे लेकर राहुल गांधी ने कोई तंजीयन कटाक्ष नहीं किया है उन्होंने लिखा कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एयरपोर्ट पर कांग्रेस एमपी गौरव गोगोई के साथ।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा उनके साथ भाजपा नेताओं और गौरव गोगोई की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से जमकर वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को लेकर राजस्थान की सियासत में तूफान आ गया है तथा आमजन में भी यह चर्चा का विषय बना हुआ है लोग सवाल उठा रहे हैं क्या वसुंधरा राजे भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा उनको इस विधानसभा चुनाव के दौर में साइड लाइन करना तथा परिवर्तन यात्रा में भी उनको दरकिनार किया गया है।

इसको लेकर कहीं वसुंधरा राजे कांग्रेस के साथ मिलकर कुछ खिचड़ी तो नहीं पका रही है ? ऐसे कई संदीप और संध्या भरे सवालो का सिलसिला चल रहा है जबकि वसुंधरा राजे और गोगोई की यह मुलाकात एक संयोग है और मात्र औपचारिक व शिष्टाचार भेंट है है परंतु इन तस्वीरों को वायरल होने के बाद अभी तक प्रदेश भाजपा की ओर से कोई अधिकृत बयान सामने नहीं आया है इस कारण भी लोगों के कयास और अटकलें को बल मिल रहा है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम