Tuesday, January 31, 2023

फोन टेप मामले में गहलोत जी पहले संत बने हुए थे, अब जवाब दें गहलोत: गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर। राजस्थान सरकार के फोन टैपिंग की बात स्वीकार ने पर जोधपुर सांसद एवम् केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। शेखावत ने सोमवार को कहा कि गहलोत जी, फोन टेप मामले पर तब संत बने हुए थे, आज उन्हें जवाब देना होगा। मैं उनसे सवाल कर रहा हूं,क्योंकि उन्होंने अपनी पार्टी की अंदरुनी लड़ाई को प्रशासनिक बना दिया। जनहित के लिए नियुक्त प्रशासनिक अधिकारियों को कांग्रेसी हित में लगा देना, लोकतंत्र की हत्या है।

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लगातार ट्वीट करके गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत जी के दामन में अनगिनत दाग हैं, पर ये दाग इतना गहरा है कि इससे न केवल सरकार का, बल्कि प्रशासन का भी चेहरा स्याह दिख रहा है। कांग्रेस की बेचारगी पर मुझे खेद होता है। शेखावत ने कहा कि अपनी पार्टी के ही युवा नेता समेत विधायकों तक को फोन टैपिंग के जाल में फंसाया, लेकिन अपमान की ऐसी पराकाष्ठा कांग्रेस की परम्परा रही है। राजस्थानवासी उस सरकार पर कैसे विश्वास करें, जिसे अपने विधायकों पर ही विश्वास नहीं।

नींद से जागो राहुल गांधी जी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विदेशी संस्था की प्रतिक्रिया पर भारत के लोकतंत्र पर सवाल उठाने वाले राहुल गांधी, भाजपा, मोदी जी और आरएसएस को गाली देते नहीं थकते, लेकिन कांग्रेस की अलोकतांत्रिक और भ्रष्ट नीतियों पर मौन व्रत धारी बन जाते हैं। नींद से उठो राहुल जी, कांग्रेस की भी कुछ चिंता करो। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले साल जुलाई में यही कहा था -राजस्थान में आपातकाल चल रहा है। गहलोत सरकार ने उस समय इनकार किया था और अब स्वीकार कर रही है कि फोन टेप किए गए। यह निजता का हनन है, लोकतंत्र की हत्या है।

जनता की ओर से किया सवाल

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि जनता की ओर से भी एक प्रश्न है – कांग्रेस पार्टी की अंदरुनी बगावत रोकने के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर फोन टैपिंग क्यों की गई? कांग्रेस सरकार ने प्रशासन का उपयोग अपने हित में क्यों किया? ये अवैध प्रक्रिया है। लोकतंत्र की हत्या है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए