Firing on a girl who did a love marriage with a Muslim youth, the husband accused his brothers
जयपुर राजस्थान

मुस्लिम युवक से लव मैरिज करने वाली युवती पर सरेराह फायरिंग, पति ने अपने भाइयों पर लगाया आरोप

जयपुर/ राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा क्षेत्र में एक युवती पर जिसने मुस्लिम युवक से शादी की थी पुष्पराज दिनदहाड़े सरेआम जब भाई स्कूटी से जा रही थी उस पर फायरिंग कर दी फायरिंग में घायल युवती का अस्पताल में उपचार चल रहा है यूपी के पति ने अपने ही भाइयों पर लगाया है आरोप।

बताया जाता है कि शहर के विद्याधर नगर में रहने वाली अंजली नामक युवती ने अपने प्रेमी जयपुर निवासी अब्दुल लतीफ से कुछ समय पहले ही लव मैरिज की थी और वह विद्याधर नगर में एक आयुर्वेदिक शॉप पर काम करती थी वह अपने स्कूटी से मुरलीपुरा जा रही थी।

तभी मुरलीपुरा क्षेत्र में बाइक पर आए दो युवकों ने अंजलि पर फायरिंग कर दी फायरिंग होते ही अंजलि सड़क पर गिर पड़ी और फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग एक बार तो घबरा गए फिर दौड़ कर युवती को उठाया और उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही युवती के पति अब्दुल लतीफ अस्पताल पहुंचा बताया जाता है कि युवती ने कुछ दिन पहले ही अब्दुल्लतीफ से लव मैरिज की थी और दोनों ने कोर्ट में जाकर ही शादी की थी और इस शादी के बाद अंजलि ने पुलिस एक रिपोर्ट भी दी थी।

जिसमें उसने अपनी जान का खतरा बताते पूरे सुरक्षा की मांग की थी उधर दूसरी ओर अंजली का पति अब्दुल लतीफ का कहना है कि उन दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद से ही अपने ही भाइयों अब्दुल मजीद रियाज खान मजीद खान इन पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है अब्दुल लतीफ ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ पहले भी सदर थाने में मामले दर्ज हैं पुलिस ने संदिग्ध बदमाशों की तलाश में टीमें गठित कर तलाशी शुरू कर दी है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम