बॉलीवुड स्टार दबंग सलमान खान के आवास पर फायरिंग

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read
File Photo -Salman Khan

जयपुर। बॉलीवुड स्टार दबंग खान सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर आज तड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया ज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की और भाग गए इस घटना के बाद क्षेत्र में जहां दहशत सी हो गई है वहीं घटना की सूचना मिलते ही मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस और फॉरेंसिक टीम उनके आवास पर पहुंच गई तथा सलमान खान के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

फिल्म स्टार सलमान खान के आवास पर आज तड़के करीब 5:30 बजे मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात हमला और उन्हें चार राउंड फायरिंग की और भाग गए घटना के समय बताया जाता है कि सलमान खान अपनी आवाज पर ही मौजूद थे घटना की सूचना मिलते ही मुंबई क्राइम ब्रांच के पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई तथा सलमान खान के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Advertisement

और पुलिस सलमान खान के आवास सहित आसपास के सीसीटीवी फुटेज कंगाल रही है ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके और उन्हें गिरफ्तार करने में आसानी रहे इस घटना की सूचना आज की तरह फैलते ही सलमान खान के प्रशंसकों मैं आक्रोश और बेचैनी बढ़ गई है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

विदित है की सलमान खान पर हमले और उन्हें जान के मरने की कोशिश के प्रयास 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं कि जोधपुर में शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार की घटना के बाद से ही बिश्नोई समाज सलमान खान के खिलाफ है और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा उनको जान से मारने की धमकियां दी जा रही है।

2018 में तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक गुर्गे ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी ताकि सलमान खान हत्या की जा सके लेकिन वह इस घटना को अंजाम देता इससे पहले ही हरियाणा पुलिस की हत्या चढ़ गया और पूछताछ में उसने इस पूरी घटना का खुलासा किया था।

सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों के बाद महाराष्ट्र सरकार की ओर से सलमान खान को ए प्लस कैटेगरी की सुविधा दी गई है यही नहीं राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी की 10 टॉप 10 सूची में भी सलमान खान है जिन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या करने की धमकी दी है पिछले दिनों सलमान खान के फार्म हाउस पर भी दो अज्ञात की घोष आए थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम