थाने में हुआ प्यार,बनाई दूरियां,महिला सिपाही ने दिखाई आंख,फिर क्या हुआ

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। कहते हैं जब शेर को सवा शेर मिल जाता है तो बाजी पलट जाती है ऐसा ही कुछ हुआ एक पुलिस थाने में जब थाने में तैनात एक महिला सिपाही और और उसके बीच प्यार हो गया और प्यार इतना परवान चढ़ गया की पता ही नहीं चला। जब महिला सिपाही में शादी का दबाव बनाया तो सिपाही में महिला सिपाही से दूरियां बनाना शुरू कर दिया तब महिला सिपाही जो पेंतरा खेला उससे पुरुष सिपाही चारों खाने चीत हो गया और फिर सभी पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में क्या हुआ आप स्वयं पढे

घटना उत्तर प्रदेश के चुनाव सदर कोतवाली की है यहां कोतवाली में तैनात पुरुष सिपाही अर्थात आरक्षी योगेंद्र यादव और इसी थाने में तैनात महिला सिपाही ममता मे गहरी दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई और यह प्यार परवान चढ़ गया और जब महिला सिपाही ममता ने शादी के लिए दबाव डाला तो सिपाही योगेंद्र यादव ने ममता से दूरियां बनाना शुरू कर दी।

इस पर ममता ने 19 जून को सिपाही योगेन्द्र यादव के खिलाफ उन्नाव कोतवाली मे रेप का मुकदमा दर्ज कर दिया। इस मुकदमे में ममता ने योगेंद्र पर अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी जैसे गंभीर आरोप रगाए। मुकदमा दर्ज होने पर सिपाही योगेंद्र यादव ने अपनी इज्जत की किरकिरी होते देखा और नौकरी जाने का खतरा मंडराने की स्थिति को भांपते हुए समझौता कर लिया और शादी के लिए हां कर दी।

तब कोतवाली पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में गोकुल बाबा मंदिर में रीति रिवाज के बीच दोनों की शादी कराई गई और बाराती व घराती दोनो ही पुलिसकर्मी बने इस शादी की क्षेत्र में अच्छी खासी चर्चा बताई जाती है सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है हालांकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम