प्रवर्तन अधिकारी डेढ़ लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार, तलाशी में घर से मिलीं लाखों की नगदी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज जयपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए कर्मचारी भविष्य निधि (इपीएफ) के प्रवर्तन अधिकारी को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रहेंगे या तो गिरफ्तार किया गिरफ्तार के बाद घर के ली गई तलाशी में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को लाखों रुपए की नगरी भी मिली है ।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की जयपुर शहर की द्वितीय इकाई को एक परिवादी ने शिकायत की की भविष्य निधि संगठन क्षेत्रीय कार्यालय निधि भवन विद्युत मार्ग ज्योति नगर जयपुर में प्रवर्तन अधिकारी दीपक बडजात्या उसकी फॉर्म की 5 साल की इनफेक्शंस रिपोर्ट तैयार करने के आवाज में प्रतिवर्ष ₹50000 के हिसाब से कल 250000 रुपए रिश्वत की मांग कर रहा है और परेशान कर रहा है ।

इस शिकायत का सत्यापन कराया गया जो सही पाए जाने पर आज टीम ने कार्रवाई करते हुए प्रवर्तन अधिकारी दीपक बडजात्या को परिवादी से डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत ( जिसमें ब्यूरो की ओर से ₹60000 भारतीय मुद्रा एवं ₹90000 डमी नोट) रिश्वत लस्सी लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया प्रवतन अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने उसके मानसरोवर स्थित निवास पर ली गई तलाशी में एसीबी को ₹900000 नगदी भी मिली ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम