जयपुर

सांसद बोहरा के जन्मदिन पर समर्थकों में लगा बधाईयां देने का तांता

शांत एंव आकर्षक मुस्कान के धनी है, सांसद रामचन्द्र बोहरा

 

जयपुर।जयपुर सांसद रामचरण बोहरा का आज जन्मदिन होने के चलते सवेरे से ही उनके निवास पर बधाई देनेे वालें समर्थकों का तांता लगा हुआ है। समर्थकों ने उनके निवास पर उनका 51 किलो की माला से माल्यार्पण किया । इसके बाद केक काटकर सांसद बोहरा को जन्मदिन की बधाई दी। कई अस्पतालों में फल वितरित व रक्तदान शिविर भी लगाए जा रहे है।

सांसद बोहरा अपनी शांत एंव आकर्षक मुस्कान के चलते राजनीति में एक खास पहचान रखते है। संसद बोहरा प्रदेश में भाजपा के कई पदों पर व प्रदेश महामंत्री भी रहे है। शुरूआत में घनश्याम तिवाड़ी के भी नजदीकी माने जाते थे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी बोहरा से प्रभावित रही। इसी के चलते वर्ष 2014 में जब सांसद के रायशुमारी की जा रही थी। जब बोहरा का नाम तेजी से उभरा।

 

बोहरा के नाम पर कोई विवाद नहीं होने के कारण इन्हें हरी झंडी मिल गई और सांसद का चुनाव लड़ा। इनकी मिलनसार छवि के चलते बोहरा ने पिछले लोकसभा चुनाव में देशभर में सबसे ज्यादा मतों के अंतर से अपने प्रतिद्वंदी को शिकस्त दी। सांसद बनने के बाद बोहरा की घनश्याम तिवाड़ी से दूरियां बढ़ती गई ।

jaipur m.p birthday

अब हालात यह है कि सांगानेर की जनता बोहरा को अगले विधायक के रुप में देखने लगी है । हालांकि अभी बोहरा ने अगले चुनाव को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *