शर्मसार- पति ने अपनी ही पत्नी के अपने संग बेडरूम के प्राइवेट वीडियो किए वायरल, क्यों

प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर/ पति पत्नी का रिश्ता एक विश्वास और पूर्ण भरोसे का होता है लेकिन इस भरोसे को एक पति ने अपने चंद लालच और आकांक्षा पूरी नहीं होने पर तोड़ा ही नहीं वरन हर महिला को सोचने पर विवश कर दिया है और हर पुरुष को कलंकित कर दिया तथा संदेह के कटघरे में खड़ा कर दिया।

जब एक युवक ने अपनी ही पत्नी के साथ बेडरूम में बिताए गए सुहागरात से लेकर अंतरंग पलो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए ।

जी हां यह चौंकाने वाली घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर क्षेत्र कू मछली मंडी इलाके की है। जहां पति ने पत्नी के साथ बेडरूम में बनाए आपत्तिजनक फेसबुक पर वायरल कर दिए।

महिला ने वीडियो वायरल होने के बाद पति के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

महिला का पति से विवाद चल रहा था। आरोपी लगातार पत्नी से दहेज की मांग कर रहा था। जब महिला ने मना किया तो उसने यह शर्मनाक करतूत कर दी।

25 वर्षीय पीड़ित महिला की दो साल पहले दतिया निवासी 27 वर्षीय युवक से शादी हुई थी। युवक एक मल्टीनेशन कंपनी में जॉब करता है। बताया जाता है कि लड़के ने शादी में बुलेट की मांग की थी, हालांकि वधु पक्ष के मांग मानते हुए बाइक दी। लेकिन विवाह के 6 महीने बाद वो दहेज को लेकर फिर प्रताड़ित करने लगा।

बार-बार कहता मुझे अब कार चाहिए, नहीं तो तुझे छोड़ दूंगा। इतना ही नहीं दहेज को लोकर कई बार पत्नी के साथ मारपीट भी की। पति जब सारी हदें पार करने लगा तो महिला ग्वालियर अपने मायके आ गई।

यहां महिला थाने में उसने घरेलू हिंसा की शिकायत कर दी। पीड़िता ने बताया कि जब शिकायत की तो पति धमकाने लगा कि अगर उसने मामला वापस नहीं लिया तो वह उसके फोटो और वीडियो वायरल कर देगा।

सुहागरात से लेकर अंतरंग ..

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति को वीडियो बनाने का शौक है। वह शादी के बाद से मेरी हर छोटी-बड़ी बात पर वीडियो बना लेता था। जब मैं पहली बार दुल्हन बनकर घर गई और जो भी रस्में हुईं ।

उन सबका वीडियो भी उसने बनाया हुआ था। इतना ही नहीं उसने इस दौरान उसके निजी वीडियो भी बनाए। कुछ बेडरूम के वीडियो भी शामिल हैं। जब मैं मना करती तो वह कहता है कि वो किसी को नहीं दिखाएगा।

सब में पास वर्ड डला हुआ है। लेकिन मुझे क्या पता था कि वह यह सब एक साजिश के तहत कर रहा है।

हैरानी की बात यह है कि महिला को इन वीडियो के बारे में उसको देस्तों और रिश्तेदारों से पता चला। जब पति का विरोध किया तो आरोपी ने बीवी को जान से मारने की धमकी भी दी।

यह पूरा मामला दहेज को लेकर शुरू हुआ था, जब दहेज नहीं मिला तो पति ने अपनी पत्नी के साथ का यह वीडियो शेयर कर दिया।