शिक्षा सचिव कृष्ण कुणाल ने किया औचक निरीक्षण -अनुपस्थित कार्मिकों को थमाए नोटिस

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर। लेट लतीफ और कार्य के प्रतीक होता ही बार रखने वाले कर्मचारी और अधिकारियों के खिलाफ सरकार द्वारा सख्ती अपने जाने के आदेश के तहत आज शिक्षा शासन सचिव ने सचिवालय में अपने ही अधीनस्थ कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया और अनुपस्थित पाए गए कार्मिकों को नोटिस थमा दिए हैं।

शासन सचिव शिक्षा कृष्ण कुणाल ने बुधवार को प्रातः 9ः45 बजे के बाद सचिवालय स्थित शिक्षा विभाग के अनुभागों का औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान कई अधिकारी एवं कर्मचारी अनुपस्थित मिले। अनुपस्थित कार्मिकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

सूत्रों के अनुसार शिक्षा सचिव कृष्ण कुणाल ने आकस्मिक निरीक्षण की शुरुआत सचिवालय में अपने अधीनस्थ कार्यालय से करके विभाग में यह मैसेज दिया है कि अब कहीं भी कभी भी निरीक्षण के लिए अचानक पहुंच सकते हैं और कार्य प्रणाली को चेक कर सकते हैं तथा लापरवाही और कोताही पाए जाने पर संबंधित कार्मिक के खिलाफ करवाई अमल में लाई जाएगी

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम