DSP accused of rape in Rajasthan, recovered 44 lakhs
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में  DSP पर रेप का आरोप, 44 भी लाख वसूले

जयपुर/ राजस्थान में पुलिस विभाग में राजस्थान पुलिस सेवा आरपीएस(RPS) के एक अधिकारी पर एक महिला ने नौकरी लगाने और शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया यही नहीं उक्त महिला ने इस अधिकारी से अब तक 44 लाख रुपए भी वसूल कर लिए बताते हैं।

जयपुर शहर के विद्याधर नगर निवासी एक 26 महिला ने विद्याधर नगर थाने में एक दी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि तत्कालीन सर्किल इंस्पेक्टर और हाल ही में डिप्टी एसपी बने राजीव राहर से पिछले साल जनवरी में फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट के जरिए उनकी दोस्ती हुई और इसके बाद एक दूसरे से दोनों की बातें होने लगी और मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज की है ।

लगातार बातचीत के दौरान उनकी दोस्ती काफी गहरी हो गई और फिर डिप्टी एसपी ने खुद को पत्नी से तलाक होना बताते हुए उससे मिलने के लिए कहा और इसके बाद वह उससे मिली तब डिप्टी एसपी ने उससे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए यही नहीं।

इसी दौरान डिप्टी एसपी ने उसे एक निजी हॉस्पिटल में नौकरी लगाने का वादा भी किया और इस एवज में उससे 40 तोला सोने के जेवर भी रख ली डिप्टी एसपी राजीव राहड मूलतः सीकर जिले का रहने वाला है और वर्तमान में पुलिस मुख्यालय में तैनात है और पिछले माही सीआई से डिप्टी एस में पदोन्नत हुए पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर डिप्टी एसपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच प्रारंभ कर दी है।

उधर दूसरी ओर डिप्टी एसपी राजीव नेवी उक्त महिला सहित चार लोगों के खिलाफ सीकर कोतवाली में 11 जनवरी को हनीट्रैप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा रखा है रिपोर्ट में बताया कि फेसबुक मैसेंजर के जरिए कोविड-19 में अक्टूबर 2020 में उस विवाहिता से उसका संपर्क हुआ था।

और महिला ने उसका मोबाइल नंबर लेकर व्हाट्सएप कॉल करने लगी हनी ट्रैप में फंसाने की पूरी क्लास योजना के तहत पति के प्रताड़ित करने और दुखी होने की भावनात्मक बातें की तथा मिलने की जिद करने लगी और नहीं मिलने पर छत से कूदकर आत्महत्या करने हाथ में कांच का गिलास छोड़कर से डरा कर घर मिलने को मजबूर किया।

डिप्टी एसपी ने आरोप लगाया कि दिसंबर 2021 के दूसरे सप्ताह में महिला ने उसे गर्भवती होने की बात कहकर ब्लैकमेल किया घरवालों को बताने की धमकी भी दी डिप्टी एसपी नेम शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि मई 2022 में बीमारी का नाटक कर महिला ने उसे उसके घर बुलाया।

और चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में उसका वीडियो बना लिया होश आने पर अन्य आरोपियों के पास वीडियो होना बताया वीडियो वायरल होने पर बदनामी के साथ नौकरी पर्वत होने की धमकी दी ब्लैकमेल कर ₹400000 भी ऐड लिया ।

डिप्टी एसपी राजीव ने यह भी आरोप लगाया कि बार-बार ब्लैकमेल कर रूपेटे से परेशान होकर उसने एक बार ही डिमांड करने की गई और इस पर महिला से 44 लाख मैं सौदा तय हुआ और 19 सितंबर 2022 को उसने महिला को ₹44 लाख रुपए दे दीजिए पुलिस ने डिप्टी एसपी की रिपोर्ट पर भी जांच कर रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम