आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर में तलाक़ मंजूर, कोर्ट ने दिए आदेश

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

Jaipur Newd।सन 2015 की आईएएस टॉपर तथा हमेशा सुर्खियों में रहने वाली टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है जब फैमिली कोर्ट(Family Court) ने आईएएस टीना डाबी और आईएएस अतहर आमिर( Athar Amir)के बीच तलाक(Divorce) की अर्जी को मंजूर करते हुए उनके विवाह को शून्य घोषित करने के आदेश दिए हैं।

आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर में तलाक़ मंजूर, कोर्ट ने दिए आदेश
आईएएस टीना डाबी और उनके पति आईएएस उनके पति अतहरआमिर ने फैमिली कोर्ट नंबर 1 में म्यूच्यूअल तौर पर तलाक की अर्जी करीब 5 माह पहले लगाई थी । इस पर कोर्ट ने दोनों को 5 माह का समय दे दिया था इस पर अब आज निर्णय देते हुए फैमिली कोर्ट -1 में टीना डाबी और अतहर आमिर की तलाक की डिग्री जारी करने के आदेश दिए हैं।

आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर में तलाक़ मंजूर, कोर्ट ने दिए आदेश

आईएएस टीना डाबी और उनके पति आईएएस अतहर आमीर ने फैमिली कोर्ट-1 में संयुक्त रूप से लगाई अर्जी में कहा गया था कि हम आगे साथ नहीं रह सकते ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें और इस अर्जी पर फैमिली कोर्ट-1 में यह निर्णय दिया।

टीना डाबी और अतहर आमिर दोनों ही 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं तथा यूपीएससी 2015 की परीक्षा में टीना डाबी ने टॉप किया था और अतहर आमिर दूसरी रैंक पर रहे थे । ट्रेनिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और 1 साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अप्रैल 2018 में शादी की थी अब यह शादी पूरे देश में चर्चा का विषय रही थी ।

टीना डाबी आईएएस वर्तमान में जयपुर सचिवालय में नियुक्त है तथा अतहर आमिर प्रतिनियुक्ति पर जम्मू कश्मीर नियुक्त है । अतहर आमिर मूल रूप से जम्मू कश्मीर के ही निवासी हैं और दोनों ही राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं।

भीलवाड़ा में नियुक्ति के दौरान ही शुरू हो गया था दोनों में मनमुटाव

टीना डाबी और अतहर आमिर के बीच वैवाहिक जीवन मुश्किल से डेढ़ साल भी नहीं चल पाया था और सन 2020 में भीलवाड़ा मुख्यालय पर एसडीएम के पद पर रहते हुए टीना डाबी और भीलवाड़ा जिले के ही बदन और एसडीएम के पद पर अतहर हमीर की नियुक्ति के दौरान ही दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया था।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम