जल संसाधन विभाग के 108 अभियंताओं और 3 अनुसंधान अधिकारी की विभागीय पदोन्नति

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर । मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के  जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के निर्देशों की अनुपालन में जल संसाधन विभाग उन्नत कृषि के लिए बेहतर सिंचाई व्यवस्था से हर खेत तक जल पहुंचाने के लिए तत्परता के साथ कार्य कर रहा है।

इसी क्रम में राज्य सरकार ने जल संसाधन विभाग के 111 कार्मिकों को पदोन्नति प्रदान की है। सरकार के इस निर्णय से प्रशासनिक ढांचा सुदृढ़ होने के साथ ही प्रदेश के दूर – सुदूर क्षेत्रों में भी जल पहुंचाने का संकल्प साकार होगा।

राज्य सरकार ने सोमवार को एक आदेश जारी कर विभाग के 17 अधिशाषी अभियंताओं को अधीक्षण अभियंता, 47 सहायक अभियंताओं को अधिशाषी अभियंता, 44 कनिष्ठ अभियंता को सहायक अभियंता, 3 वरिष्ठ अनुसंधान सहायक को सहायक अनुसंधान अधिकारी के पद पर पदोन्नत किया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम