डेढ़ साल से हत्या के मामले में फरार व 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जयपुर। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट से हत्या के मामले में करीब डेढ साल से फरार चल रहे शिवराज जुसारिया गैंग का सक्रिय सदस्य और 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश को सीकर जिले के धोद थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, शराब तस्करी, मारपीट व लूट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें कई बार जेल जा चुका है।
जयपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक हवासिंह घुमरिया ने बताया कि सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए जयपुर कमिश्नरेट से डेढ़ साल से हत्या के मामले में फरार चल रहे 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश भगवान सिंह ततारपुरा (26) निवासी ततारपुरा गच्छीपुरा जिला नागौर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपित से सामने आया है कि जयपुर शहर में किसी व्यापारी का अपहरण एवं विपक्षी गैग के सदस्यों को मारने फिराक मे था।
आरोपित पूर्व में मारपीट,शराब तस्करी,हत्या के प्रयास व लूट आदि मुकदमों में सलाखों के पीछे जा चुका है। आरोपित भगवान सिंह हरमाड़ा क्षेत्र से हत्या के मामले में फरार चल रहा था। जिस पर पुलिस आयुक्त आयुक्तालय व पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम के आदेश पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है।