जयपुर राजस्थान

सालासर बालाजी दर्शन के लिए आ रहे हरियाणा के 5 दोस्तों की  मौत

जयपुर/ राजस्थान के सीकर जिले में विश्व प्रसिद्ध सालासर बालाजी के दर्शन करने के लिए हरियाणा के फतेहाबाद रहने वाले 5 युवको की सड़क हादसे में मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हरियाणा के फतेहाबाद क्षेत्र में रहने वाले पांच दोस्त अपनी कार से राजस्थान के सीकर जिले में स्थित सालासर बालाजी के दर्शन करने के लिए आ रहे थे कि देर रात को फतेहपुर सालासर सड़क मार्ग पर विक्रम सरा के समीप ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार सामने से आ रही ।

गाड़ी से दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि इस धमाके से आवाज भी और इस आवाज को सुनकर आसपास ऐसे लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई

 तथा कार में सवार पांचों दोस्तों के फंसे शवों को बाहर निकाला जिनकी पहचान संधि पुत्र शमशेर सिंह भूतनकला मोहनलाल पुत्र राधेश्याम भूतनकला अमित पुत्र ईश्वर सिंह प्रदीप पुत्र प्रताप सिंह और अजय कुमार पुत्र जय सिंह जाट सभी भूतनकला फतेहाबाद हरियाणा के निवासी थे।

पुलिस ने सभी मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है और शवो को फतेहपुर की मोर्चरी में रखवाया गया है जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाकर परिजनों के पहुंचने पर लाशें सुपुर्द की जाएगी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम