श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष पद पर शीला शेखावत का राजतिलक   

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ श्री राष्‍ट्रीय राजपूत करणी सेना की कप्तान सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्‍नी शीला शेखावत को सौपी । शीला शेखावत को करणी सेना का कार्यकारी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष घोषित किया गया है। यह फैसला हनुमानगढ़ जिले में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में किया गया है।

 हनुमानगढ़ में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में श्री राष्‍ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्‍यक्ष स्व.सुखदेव सिंह गोगामेड़ी व उनके साथ मारे गए अजीत सिंह राजावत को श्रद्धांजलि दी गई। सभा में सर्व समाज के साथ करणी सेना के विभिन्न प्रांतों के प्रदेश अध्यक्ष, सदस्य और पदाधिकारी पहुंचे। इसमें जयपुर के झोटवाड़ा से विधायक राज्यवर्धन सिंह राठौड़ व पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा आदि भी मौजूद रहे।

सभा में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कथित तौर पर तीसरी पत्‍नी सपना सोनी ने शामिल होना चाहा, मगर उसे हनुमानगढ़ के भादरा में ही रोक दिया गया। मीडिया से बातचीत में सपना सोनी ने कहा कि वह जयपुर के श्‍याम नगर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथ लिव इन में रह रही थी।

दोनों बीते 11 साल से एक साथ रहते थे, मगर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का परिवार उसे पत्‍नी का दर्जा नहीं दे रहा है। वो सिर्फ शीला शेखावत को गोगामेड़ी की पत्नी मानते हैं क्योंकि वो राजपूत है।

बताया जाता है की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार वालों ने और करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने पुलिस को लिखित में शिकायत भी दी थी कि सपना सोनी 18 दिसंबर को होनी वाली श्रद्धांजलि सभा में नहीं आनी चाहिए। वरना माहौल खराब हो सकता है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम