जयपुर

राजस्थान में कोरोना की तीसरी लहर का कहर स्कूल विद्यार्थियों पर, फिर आए 7 विद्यार्थी पॉजिटिव

जयपुर/ राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर अब रफ्तार पकड़ने लगी है और इसकी तीसरी लहर का केयर इस बार बच्चों पर ज्यादा देखने को मिल रहा है आज फिर 7 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव निकले लगातार विद्यार्थियों के पॉजिटिव आने से अभिभावकों में दहशत सी हो गई है।

प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमण के तीसरी लहर ने धीरे धीरे रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है और स्कूलों को पूरी क्षमता अर्थात सभी विद्यार्थियों व स्टाफ के साथ शुरू करने के साथ ही स्कूली विद्यार्थियों के पॉजिटिव आने का सिलसिला शुरू हो गया है और 11 दिन में अब तक 25 से अधिक विद्यार्थी पॉजिटिव आ चुके हैं ।

आज जयपुर में विद्यार्थी और पॉजिटिव निकले हैं इनमें 2 विद्यार्थी झालाना स्थित एक सरकारी स्कूल के और 2 विद्यार्थी भांकरोटा स्थित एक निजी स्कूल के दो विद्यार्थी तथा दो अन्य विद्यार्थी हैं जो ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं तथा बीकानेर में एक विद्यार्थी पोजिटिव आया है ।

राजधानी जयपुर में अब तक निजी स्कूल जयश्री पेरीवाल के 15 बच्चे टोंक रोड स्थित एस एम एस स्कूल के 2 विद्यार्थी नीरजा मोदी स्कूल का एक विद्यार्थी पॉजिटिव आ चुका है इसके अलावा अजमेर मैं सोफिया स्कूल के एक छात्रा भी पॉजिटिव आ चुकी है ।स्कूलों में विद्यार्थियों के पॉजिटिव आने से अभिभावकों में एक डर सा हो गया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम