वसुंधरा खेमे को समाप्त करने की साजिश, में चुनाव लडूंगा और भाजपा प्रत्याशी को हराऊंगा- मेघवाल

Dr. CHETAN THATHERA
5 Min Read

जयपुर/ भारतीय जनता पार्टी के अनुशासन समिति ने पार्टी के विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है मेघवाल ने कहा है कि भाजपा का केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व वसुंधरा राजे के खेमे को पूरी तरह से समाप्त करने पर लगा हुआ है और यही नहीं मेघवाल ने कहा कि वह भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और उसकी बुरी तरह से हर आएंगे।

भारतीय जनता पार्टी के भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा बनेड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल को 27 अगस्त को भीलवाड़ा जिले में एक सभा में केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल के खिलाफ सार्वजनिक रूप से भ्रष्टाचार का आरोप लगाने और पार्टी के खिलाफत करने के मामले में भाजपा ने 29 अगस्त को नोटिस जारी कर 10 दिन में जवाब मांगा था।

कैलाश मेघवाल ने इसका जवाब भेज दिया था मेघवाल के जवाब के बाद आज भाजपा ने मेघवाल को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

पार्टी से निकल जाने के बाद कैलाश मेघवाल ने पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान अपना जवाब जो उन्होंने पार्टी को दिया था मीडिया को बताया और मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर ठीक है स्वरों में हमलावर मूर्ख में बोलते हुए कहा कि अर्जुन मेघवाल जैसा भ्रष्ट व्यक्ति देश का कानून मंत्री कैसे हो सकता है ।

उन्होंने कहा की अर्जुन मेघवाल उद्योग सेवा से लेकर कलेक्टर रहने तक कई भ्रष्टाचार किए हैं चूरू में कलेक्टर रहते हुए शहीद सैनिक की वीरांगना के कोटे की जमीन हाउसिंग बोर्ड से गलत लोगों का आवंटित की इसकी शिकायत हुई और भ्रष्टाचार निरोधक वीरों में मामला भी दर्ज किया गया था दो बार जांच हुई दबाव में इस मामले में एफआर लगा दी गई।

मेघवाल ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अर्जुन मेघवाल को हटाने के लिए चिट्ठी लिखी है की मेघवाल ने चुनाव आयोग को झूठा शपथ पत्र दिया था चुनाव हाल बनाने में मेघवाल ने अपने खिलाफ चल रहे हैं भ्रष्टाचार के मामले की जानकारी नहीं दी थी ।

कैलाश मेघवाल ने केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल पर महाराष्ट्र के एक नेता से टिकट दिलवाने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए लेने और उसे टिकट भी नहीं दिलवाने का गंभीर आरोप लगाया है ।

वसुंधरा राजे खेमे को समाप्त करने की कोशिश

कैलाश मेघवाल आज भाजपा के शीर्ष नेताओं पर जमकर बरसते हुए बोले कि भाजपा में गुडबाजी जबरदस्त बनी हुई है और भाजपा कई गुटों में भर्ती हुई है और एक अच्छा है वह सुंदर राज्य का जिसे पूरी तरह से अनदेखा किया जा रहा है और वसुंधरा राजे के समर्थकों को चुन चुन कर पार्टी से बाहर निकाला जा रहा है तथा वसुंधरा राजे के कैमरे को पूरी तरह से समाप्त करने पर केंद्रीय और प्रदेश में नेतृत्व आमदा है ।

मैं भी वसुंधरा राजे खेमे में माना जाता हूं उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे क्या निर्णय लेती है वह जाने लेकिन मैं तो अपना निर्णय लिया है मेघवाल ने प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर गुटबाजी का आरोप लगाया।

राजस्थान में भाजपा के हालात ठीक नहीं

कैलाश मेघवाल ने कहा है कि राजस्थान में भाजपा का स्वास्थ्य ठीक नहीं है मेघवाल का संकेत स्वास्थ्य से भाजपा की राजस्थान में स्थिति और हालत खराब होने का इशारा है उन्होंने कहा कि इसीलिए देश के सारे नेताओं को राजस्थान में लाया जा रहा है ।

प्रधानमंत्री से लेकर जेपी नोएडा और बड़े-बड़े मंत्रियों को यहां पर भेजा जा रहा है सारे पदाधिकारी को राजस्थान में लगाया जा रहा है अगर भाजपा की यह स्थिति अच्छी होती तो हिंदुस्तान की पूरी सरकार राजस्थान में क्यों लगी रहती मेघवाल ने कहा कि वह चुनाव लड़ेंगे और भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़कर भाजपा प्रत्याशी को बुरी तरह से हर आएंगे मेघवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनाव लड़ने का संकेत देखकर बता दिया है कि वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम