Conspiracy of terrorist attack in Rajasthan, financial funding from abroad, NIA raids
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में आतंकी हमले की साज़िश, विदेशों से आर्थिक फंडिंग,NIA के छापे

जयपुर/ राजस्थान में आतंकी हमले के लिए विदेशों से आठवीं फंडिंग होने का खुलासा होने के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) मैं कल देर रात राजस्थान के 5 से अधिक जिलों में 100 स्थानों पर एक साथ छापेमारी शुरू की है खबर लिखे जाने तक राष्ट्रीय जांच एजेंसी सर्च और जांच जारी था।

जानकारी के अनुसार जयपुर में पिछले दिनों पकड़े गए पंजाब के गैंगस्टर और शार्प शूटर राज हुड्डा की गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ और जेलों में बंद लॉरेंस बिश्नोई नीरज बवाना टिल्लू ताजपुरिया से हुई पूछताछ के बाद खुलासा होने पर कि राजस्थान में आतंकी हमले की साजिश थी और इसके लिए विदेशों से आर्थिक फंडिंग की जा रही थी।

इस खुलासे के बाद आज राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीमों ने देर रात राजस्थान के 7 जिलों नागौर अजमेर बाड़मेर चूरू सीकर जैसलमेर हनुमानगढ़ किशोर स्थानों पर एक साथ सर्च अभियान शुरू किया है।

एजेंसी को सूचना मिली कि सभी गैंगस्टर के तार विदेश से जुड़े हैं भारत में लॉरेंस बिश्नोई और बाबा नागिन के नाम पर टेरर फंडिंग कोई छापेमारी की बड़ी वजह बताया जा रहा है।

सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में डेरा प्रेमी मटर के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ से शार्प शूटर राजू डा एक ऐप की मदद से कई बार बातचीत कर चुका है और गोल्डी के आदेश पर ही है ।

भारत के कई राज्यों में सक्रिय हैं बड़ी बारात अभी वर्तमान में नॉर्थ अमेरिका में है और उसे लाने के लिए पंजाब पुलिस ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम