राजस्थान में कलेक्टर के X एकाउंट पर कांग्रेस प्रत्याशी जिंदाबाद की पोस्ट , मचा बवाल ,3 महिला अधिकारियों पर गिरी गाज

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान ही हाडोती क्षेत्र के जिला कलेक्टर के एकस(X) अकाउंट पर कांग्रेस प्रत्याशी जिंदाबाद की पोस्ट वायरल होने के बाद बवाल मच गया और इस घटनाक्रम को लेकर तीन महिला अधिकारियों पर गाज गिर गई है।

हाडोती अंचल के कोटा लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए और कांग्रेस के टिकट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे प्रहलाद गुंजन को लेकर कोटा के जिला कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी के एकस(X) अकाउंट पर राजनीतिक पोस्ट की गई। कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के 31 मार्च को नामांकन रैली के बाद प्रहलाद गुंजन ने अपने एक्स(X) अकाउंट पर धन्यवाद पोस्ट की थी और इसी पोस्ट पर 1 अप्रैल शाम को 4:00 बजे जगा कलेक्टर के अधिकृत X अकाउंट से प्रहलाद गुंजल जिंदाबाद लिखा गया पोस्ट हुआ इस पोस्ट की जानकारी मिलते ही बवाल मच गया ।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

हालांकि जिला कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी ने तत्काल इस पोस्ट को डिलीट करवा कर आयुक्त नगर निगम कोटा दक्षिण जवाहरलाल जैन से घटना की जांच कराई और प्रारंभिक जांच में सूचना सहायक बृजबाला मीणा तथा पीआरओ रचना शर्मा और एपीआरओ आकांक्षा शर्मा को दोषी पाया।

इस पर जिला कलेक्टर गोस्वामी ने रचना शर्मा और आकांक्षा शर्मा को राजस्थान सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण एवं अपील) नियम 1958 की धारा 16 के तहत थमाई तथा सूचना सहायक बृजबाला मीणा को नियम 1998 की धारा 16 में चार सीट जारी करने के साथ ही निलंबित कर दिया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम