सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा को मिली अहम जिम्मेदारी, सेंट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन नियुक्त, शशिकांत सेंथिल बने चेयरमैन

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा को प्रदेश कांग्रेस में अहम जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस के वर्ष के आखिर में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के समुचित प्रबंधन के लिए बनाए गए सेंट्रल वॉर से जुड़ी एक कमेटी का गठन करते हुए इसके चेयरमैन और को-चेयरमैन की नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए हैं।

इस कमेटी में मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा को को-चेयरमैन के रूप में नियुक्ति दी गई है। इसके अलावा शशिकांत सेंथिल सेंट्रल वॉर रूम के चेयरमैन नियुक्त किए गए हैं, जबकि लोकेश शर्मा के साथ ही जसवंत गुर्जर और कैप्टन अरविन्द कुमार को-चेयरमैन नियुक्त किए गए हैं।

बता दें लोकेश शर्मा मुख्यमंत्री के ओएसडी होने के साथ ही सीएम गहलोत के बेहद खास सिपहसालार भी हैं। इसीलिए वे सोशल मीडिया पर निरंतर सक्रिय रहते हुए राज्य सरकार और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले नेताओं पर पलटवार करते रहते हैं। इसके अलावा राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वे युवाओं को प्रोत्साहित करने और इस मुहिम से जुड़ने के लिए प्रदेशभर में युवा संवाद की पहल चला रहे हैं। इसके तहत वे अब तक लगभग 30 जिलों का दौरा कर चुके हैं।

वहीं लोकेश शर्मा के राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के साथ हुई थी। इसके बाद से वे निरंतर प्रदेश कांग्रेस में मीडिया प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ता जैसे विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। मौजूदा समय में भी वे प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कई विधानसभा सीटों से टिकट के लिए दावेदारी जता चुके हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम