सीएम गहलोत का  दिल्ली दौरा, आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में होंगे शामिल,

जयपुर। कांग्रेस पार्टी की सर्वोच्च इकाई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सोमवार शाम 4 बजे होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल सुबह दिल्ली दौरे पर जा रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल सुबह 10 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे 11 बजे दिल्ली पहुंचेंगे।

इससे पहले भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीते माह दिल्ली जाकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात की थी।
बैठक से पहले शीर्ष नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल शाम होने वाली वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित पार्टी के कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे और उदयपुर में चल रही कांग्रेस चिंतन शिविर की तैयारियों का फीडबैक देंगे।

चर्चा यह भी है कि मुख्यमंत्री गहलोत सोनिया गांधी राजस्थान में हुई सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से चर्चा करेंगे, वही प्रदेश प्रभारी अजय माकन के साथ भी कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

कांग्रेस चिंतन शिविर को लेकर है वर्किंग कमेटी की बैठक

दरअसल सोमवार शाम अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में शाम 4 बजे आयोजित होने वाली कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक में कांग्रेस चिंतन शिविर को लेकर ही चर्चा होगी। बैठक का मुख्य एजेंडा भी कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक ही है।

राजस्थान से यह होंगे वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल

इधर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में जो नेता राजस्थान से शामिल होंगे उनमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, रघुवीर मीणा, भंवर जितेंद्र सिंह, रघु शर्मा और हरीश चौधरी हैं।