सीएम गहलोत दूसरे दिन भीलवाडा में जनता से हुए रूबरु, पत्रकारो से की बात, मंत्री गुर्जर के यहां श्रद्धांजली सभा मे हुए शामिल, एडवोकेट हेमेंद्र शर्मा के गए घर

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

 भीलवाड़ा/ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भीलवाड़ा में दो दिवसीय प्रवास के दौरान आज दूसरे दिन गुरुवार को जनता से रूबरू होने के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए और पत्रकारों से भी चर्चा की ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरूवार को सर्किट हाऊस मे जनसुनवाई की। उन्होंने आमजन की परिवेदनाओं को सुना तथा अधिकारियों को त्वरित समाधान के निर्देश दिए। इस दौरान जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।

मुख्यमंत्री ने जनसुनवाई में आमजन से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा और अधिकारियों से भी जानकारी ली। श्री गहलोत ने सभी प्रकार के लम्बित प्रकरणों को त्वरित निस्तारित करने के लिए निर्देश दिए। 

जनसुनवाई से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सर्किट हाउस में ही पत्रकारों से पत्रकार वार्ता करते हुए सरकार की उपलब्धियां के बारे में बताया और कोरोना कल में भीलवाड़ा के रोल मॉडल की चर्चा करते हुए।

इस बार भीलवाड़ा से परिवर्तन में सहयोग की बात कही सहयोग से तात्पर्य कॉर्नर रोल मॉडल की तर्ज पर ही भीलवाड़ा से इस बार कांग्रेस प्रत्याशी को जीतकर जिले और प्रदेश के विकास में मॉडल बनने का संकेत किया ।

जनसुनवाई के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीज निगम के अध्यक्ष राज्य मंत्री धीरज गुर्जर के आवास पर भी गए जहां उनके दादाजी के निधन पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भी शिरकत की उसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत शहर के ब्लॉक अध्यक्ष एवं युवा एडवोकेट हेमेंद्र शर्मा के आवास पर भी गए और वहां पर भी उनके परिवार जनों के साथ ही अन्य लोगों से भी मिलकर बातचीत की ।

इस दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट, शांति एवं अहिंसा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अक्षय त्रिपाठी, संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट, जिला कलक्टर आशीष मोदी सहित अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी व आमजन मौजूद रहे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम