चौमूं पुलिस ने एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस सहित एक युवक गिरफ्तार

May 7, 2018 3:53 pm

जयपुर। जयपुर के चौमूं थाना पुलिस ने  जयपुर सीकर रोड पर रविवार देर रात को लोडेड अवैध देशी कट्टे लेकर घूम रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।  इससे पहले आरोपित ने पुलिस से बचने के लिए स्कोडा कार को करीब 120 किलोमीटर की स्पीड पर दौड़ाया और टाटियावास टोल प्लाजा पर लगे बेरिकेडिंग तोड़ डाले।  कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया और फिर कूद कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने उसे धर दबोचा।

पुलिस ने बताया कि गांव मुंडोता, कालवाड़ निवासी गिरफ्तार आरोपी राजेंद्र प्रसाद मीणा (63) है। वह उत्तर पश्चिम रेलवे से सेवानिवृत्त कर्मचारी है और वह संजय नगर, वैशाली नगर में रहता है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपित रविवार रात 2:30 बजे घर से अपनी स्कोडा कार में सामोद हनुमान मंदिर के यहां जाने को निकला था। सीकर रोड पर टोडी मोड़ के पास आरोपित ्र की कार को धीमी गति में चलते देख सर्किल गश्त पर मौजूद चौमूं थाने के एसआई नेकीराम को संदेह हुआ तो कार रुकने का इशारा किया। पुलिस का इशारा देख आरोपित राजेन्द्र  कार को 120 किलोमीटर की तेज स्पीड में चौमूं की तरफ दौड़ा ले गया। एसआई नेकीराम सूचना  टाटियावास टोल प्लाजा पर बेरिकेड्स लगवा दिए। वहां पर  कार चालक राजेंद्र प्रसाद ने  बेरिकेडिंग को तोड़ते हुए निकल गया। पुलिस पीछे  देख राजेंद्र ने कार को यू टर्न किया तो कार  डिवाइडर पर चढ़ा दी और वह  इधर उधर भगाने लगा ।  पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कार चालक राजेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया । पुलिस ने बताया कि आारोपित को आर्म्स एक्ट गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Prev Post

जयपुर मैं चूड़ी बनाने के कारखाने से पांच बालश्रमिकों को छुड़वाया पुलिस ने

Next Post

जयपुर मैं लुटेरी दुल्हन ले उड़ी घर से जेवरात और नकदी

Related Post

Latest News

काँग्रेस पार्टी महासचिवों के साथ दिल्ली में सोनिया गांधी का मंथन, कई अहम मुद्दों पर चल रही चर्चा
गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगा बैठक में मंथन

Trending News

उदयपुर- जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल ट्रेन सभी अनारक्षित कोच
भाजपा नेता हत्या प्रकरण - अब मंत्री जोशी के बाद सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR
चिंतन शिविर में आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध
पुलिस ने 21 चोरी की मोटरसाइकिल सहित 17 चोरों की किया गिरफ्तार

Top News

राजस्थान में कक्षा 8 की छात्रा से साथी छात्र ने किया रेप
भारत पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर घुसपैठिया पकड़ा:पाकिस्तानी करेंसी हुई बरामद, बीएसएफ ने पुशबैक  करने की कोशिश की तो रेंजर्स ने लेने से किया इनकार
काँग्रेस पार्टी महासचिवों के साथ दिल्ली में सोनिया गांधी का मंथन, कई अहम मुद्दों पर चल रही चर्चा
गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगा बैठक में मंथन