मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक्शन में पहुंचे अचानक एसएमएस हॉस्पिटल में मिली खामियां हुए नाराज लगाई लताड़ 

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर / मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सत्ता संभालने के साथ ही एक्शन मोड में आ गए हैं और आज अचानक राजधानी के सवाई मानसिंह अस्पताल में पहुंच गए और अधीक्षक की अनुपस्थिति तथा सफाई व्यवस्था नहीं मिलने और खामियां मिलने पर नाराजगी जताते हुए लताड लगाई ।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज सवेरे अपने आवास से भाजपा कार्यालय जाते समय अचानक सवाई मानसिंह हॉस्पिटल की ओर मुड़ गए और बिना किसी सूचना के सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचकर निरीक्षण करने लग गए।

अस्पताल में पहुंचने पर अधिकारियों में और डॉक्टर में हड़कंप मच गया मुख्यमंत्री भगवान लाल शर्मा ने अधीक्षक अचल शर्मा के नहीं मिलने पर नाराजगी जताई और कारण पूछा तथा वहां की सफाई व्यवस्था भी पूरी तरह से नहीं मिलने पर वह काफी नाराज हुए और उन्होंने वार्डो का निरीक्षण किया ।

असंतोष होने पर उन्होंने सवाई मानसिंह अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों तथा अधीक्षक अचल शर्मा को लताड़ लगाते हुए सख्त ही हिदायत दी ऐसे नही चलेगा सुधार करे। मुख्यमंत्री शर्मा ने अधीक्षक अचल शर्मा को जबरदस्त फटकारते हुए कहा कि ऑफिस में बैठने से काम नहीं चलेगा हालत देखा करे । मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रो क्यों तो सरकार की ओर से दिए जाने वाले निशुल्क भोजन की क्वालिटी भी चेक की और दिशा निर्देश दिया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम