नीट पेपर लीक प्रकरण सीबीआई ने एक पत्रकार को किया गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। नीट पेपर प्रकरण को लेकर सीबीआई द्वारा की जा रही जांच पड़ताल में रोजाना एक के बाद एक चौंकाने वाले खुला से हो रहे हैं और पढ़ने खुल रही है एक स्कूल के प्रिंसिपल की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले में एक पत्रकार को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि एक पत्रकार की तलाश जारी है।

सीबीआई द्वारा इस मामले में कल दिल्ली के हजारीबाग में स्थित ओएसिस सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल डॉक्टर एहसान उल हक और और परीक्षा केंद्र के सुपरिंटेंडेंट इम्तियाज को गिरफ्तार किया गया था तथा उनके साथ ही मनीष और आशुतोष की भी गिरफ्तारी हुई थी ।

सीबीआई को जांच पड़ताल और प्रिंसिपल एहसान उल हक के मोबाइल की जहां से पता चला कि एहसान उल हक का दो पत्रकारों के साथ कनेक्शन सामने आया था इनमें से एक पत्रकार जमालुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Advertisement

 

गिरफ्तार किया गया जमालुद्दीन पत्रकार झारखंड से प्रकाशित एक हिंदी दैनिक अखबार से जुड़े हुए हैं सूत्रों के अनुसार पत्रकार जलालुद्दीन जो कठिन तौर पर डॉक्टर एहसान अल हक और आलम की मदद कर रहा था जो दूसरा पत्रकार भी एहसान उल हक के साथ लगातार मोबाइल से संपर्क में था की भी तलाश की जा रही है और संभावना है जल्दी ही उसकी भी गिरफ्तारी होने के साथ ही इस मामले में और भी गिरफ्तार होने की संभावना है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम