गरीब बच्चों को बौद्धिक और शैक्षणिक रूप से मजबूत बनाने का अभियान शुरू

जयपुर। सामाजिक कार्यों में अग्रणी प्रियदर्शनी सोलर मिशन एंड वाटर सेविंग संस्था की ओर से रामसहाय देवी सहाय फाउंडेशन के सहयोग से सामाजिक कार्यों को आगे बढ़ाते हुए सर्दी के मौसम को देखते हुए गरीब बच्चों को गर्म कपड़े बांटने का अभियान शुरू किया गया है।

संस्था की अध्यक्ष शशि गुप्ता ने बताया कि संस्था की ओर से समय-समय पर सामाजिक सरोकार से संबंधित कार्यक्रम किए जाते हैं। इसी क्रम में 30 दिसंबर 2022 शुक्रवार को विद्याधर नगर स्थित कच्ची बस्तियों में गरीब और बेसहारा बच्चों को गर्म कपड़े बांटने की शुरुआत की गई है।

संस्था की ओर से पहले दिन बच्चों को गर्म कपड़े वितरित किए गए। वहीं संस्था की ओर से अगले एक सप्ताह के दौरान विभिन्न कच्ची बस्तियों तथा फुटपाथ पर रहने वाले 500 बच्चों को गर्म कपड़ों का वितरण किया जाएगा।

संस्था अध्यक्ष शशि गुप्ता ने बताया कि इसी के साथ संस्था ने निर्णय लिया है कि कच्ची बस्तियों और फुटपाथ पर रहने वाले, जो बच्चे स्कूल जाने से वंचित हैं। उनके शैक्षणिक विकास की लिए बस्तियों में नियमित रूप से क्लास लगाकर उनके शैक्षणिक स्तर को मजबूत किया जाएगा।

इसके लिए तीन से चार कच्ची बस्तियों में स्टेशनरी वितरित किए जाने के साथ ही उनके लिए शिक्षक की व्यवस्था करके बस्ती में ही क्लास लगाई जा सकेगी।

आज के कार्यक्रम के संयोजक योगेश शर्मा , नवरंग अग्रवाल , अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष राधेश्याम अग्रवाल सहित सरोज चोधरी, संजय गुप्ता सीए,दिलीप अग्रवाल सी ए, दिनेश गुप्ता सीए, बजरंग बोहरा,दिनेश अग्रवाल, किशन अग्रवाल, अमित चोधरी, राजेंद्र अग्रवाल भी शामिल रहे।