Sukhdev Singh Gogamedi murder case के विरोध में राजस्थान बंद का आह्वान

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur News। राजस्थान में मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध एवं हत्यारों का इनकाउंटर की मांग को लेकर सर्व समाज द्वारा जयपुर में धरना दिया गया है और बुधवार को राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है।

इस हत्याकांड के बाद राजपूत समाज में जबरदस्त आक्रोश है और प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से समाज के लोग जयपुर पहुंच रहे हैं। जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल के बाहर धरना जारी है और सर्व समाज की ओर से शांतिपूर्ण तरीके से राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है।

धरनास्थल पर राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने मीडिया से कहा कि उनकी तीन प्रमुख मांगे हैं जिनमें इस मामले कई जांच एनआईए से करने, आरोपियों का इनकाउंटर करने एवं गोगामेड़ी को सुरक्षा नहीं देने के मामले की हाईकोर्ट के जज से जांच शामिल हैं।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक हम राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को शपथ नहीं लेने देंगे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम