जयपुर राजस्थान

शराब माफिया से पुलिस के लिए 1 लाख की रिश्वत लेते दलाल गिरफ्तार 

जयपुर/ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सीकर की टीम ने आज कार्रवाई करते हुए चोमू थाना पुलिस के लिए ₹100000 की रिश्वत राशि शराब माफिया से लेते हुए दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया रिश्वत की एक लाख की रकम दलाल कल ले चुका था यह दूसरी की स्थिति और वह पकड़ा गया ।

इससे चोमू थाना पुलिस भी संदेह के दायरे में आ गई है और एसीबी की टीम चोमू थाने की पुलिस को भी संदेह के दायरे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ऐसे भी सीकर को एक परिवादी ने शिकायत की थी चोमू थाना में पकड़ी गई अवैध शराब के मामले में दर्ज f.i.r. में उसका नाम नहीं आने देने की एवज में परिचित रणवीर के कहने पर दलाल महिपाल जाखड़ ₹200000 की रिश्वत की मांग कर परेशान कर रहा है इस शिकायत का सत्यापन कराया गया।

जो सही पाए जाने पर आज सीकर इकाई के डिप्टी एसपी राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में सीआई सुरेश चंद्र ने टीम के साथ कार्रवाई करते हुए दलाल महिपाल जाकर पुत्र जगना राम जाट निवासी वासा की ढाणी थाना उद्योग नगर जिला सीकर को परिवादी से ₹100000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया परिवादी ने बताया कि सत्यापन के दौरान आरोपी महिपाल जाखड़ द्वारा ₹100000 की राशि अपने परिचित आदमी सरपंच उर्फ रामलाल के माध्यम से वसूल कर ली थी ।

महानिदेशक सोनी ने बताया कि इस मामले में अन्य संदिग्ध दलाल पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की संलिप्तता के बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम