युवती का देहशोषण – शादी का झांसा देकर जान से मारने की धमकी

जयपुर।  जयपुर के आदर्श नगर  थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है आरोपित कई दिनों तक उसका देहशोषण करता रहा। जब आरोपित ने शादी करने से इन्कार कर दिया तो पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामाल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक हनुमानगढ की रहने वाली26 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जयपुर में रहती और कुछ समय पहले उसकी मुलाकात भोजराज पंवार  से हुई थी। आरोप है कि बातचीत के बाद आरोपित ने उसे प्रेमजाल में फसाया और शादी का झांसा देकर एक दिन थाना इलाके में स्थित अशौक चौक के एक मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उससे मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस दौरान आरोपित पीड़िता से कई दिनों तक   देहशोषण करने के बाद शादी का दबाब बनाने पर आरोपित ने इंकार कर दिया। पीड़िता ने आरोपित सहित उसका साथ देने वाले दो  दोस्तों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है। इस मामले की जांच पड़ताल आदर्श नगर थानाधिकारी रतन लाल द्वारा की जा रही है।

महिला से छेडछाड कर जबरदस्ती करने की कोशिश

वहीं इसी थाने में एक महिला ने एक डॉक्टर के खिलाफ छेडछाड कर जबरदस्ती करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार  इन्द्रा कॉलोनी हनुमानगढ की रहने वाली एक महिला ने मामला दर्ज करवाया कि17 फरवरी की रात को एक डॉक्टर ने उसके साथ छेडछाड की व जबरदस्ती करने का प्रयास भी किया। किसी तरह पीड़िता इसके चुंगल से निकल भागी। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ नामदज मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।