Board should be constituted in the name of Shri Veer Tejaji Maharaj - Sachin Pilot
जयपुर राजस्थान

श्री वीर तेजाजी महाराज के नाम पर प्रदेश सरकार में बोर्ड का गठन किया जाये – सचिन पायलट

जयपुर। प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री  सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत को पत्र लिखकर लोक देवता श्री वीर तेजाजी महाराज के नाम पर प्रदेश सरकार में बोर्ड का गठन किये जाने की मांग की है।

सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में लिखा है कि प्रदेश में काफी लम्बे समय से श्री वीर तेजाजी महाराज के नाम पर बोर्ड का गठन किये जाने की मांग लम्बित है। प्रदेश सहित देश के अनेकों राज्यों में श्री वीर तेजाजी महाराज को लोक देवता के रूप में पूजा जाता हैं तथा करोड़ों की संख्या में श्री वीर तेजाजी महाराज के अनुयायी है। इस बोर्ड के गठन से किसान वर्ग सहित अनेक वर्गों को सम्बल मिलेगा तथा उनके लिए नवीन योजनाएं बनाई जा सकेगी।

ब्लूएड एप्प से दोस्ती फिर ऐसा काम जिससे आपकी रूह कांप जाए, हिस्ट्रीशीटर समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि प्रदेशवासियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार द्वारा शीघ्र ही श्री वीर तेजाजी महाराज के नाम पर बोर्ड का गठन किया जाये।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम