ब्लैकमेलिंग करने वाली फरार महिला गिरफ्तार

जयपुर।  स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने कार्रवाई करते हुए बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने वाली पांच साल से फरार महिला को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है।

एसओजी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक राठौड ने बताया कि एसओजी की टीम ने शाहजंहापुरा उत्तर प्रदेश निवासी एक महिला को वर्ष 2016 में दर्ज मुकदमें में गिरफतार कर जेल भिजवाया गया। एएसओजी कार्यालय में वर्ष 2016 में परिवादी ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसके एक परिचित ने उसे किसी लड़की का नंबर दिया तथा बात करवाई।

उसके बाद उस लड़की ने उसके साथ लगातार बातचीत कर दोस्ती कर ली तथा उससे सम्पर्क में भी रही। इसी लड़की ने बाद में पीड़ित को अपनी गैंग के दूसरे सदस्य को वकील बनाकर फोन करवाया तथा बलात्कार का झूंठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर रूपये ऐठ लिय। इस मामले में वकील बनकर धमकी देने वाला व्यक्ति तथा पीड़ित का वह परिचित जिसने उसे इस लड़की का फोन नंबर दिया था तथा इसकी एक अन्य साथी लड़की पूर्व मे गिरफ्तार हो चुके है।

लेकिन यह लड़की हर जगह अपना नया नाम तथा नंबर लगातार बदलती रहती थी, इस कारण यह पुलिस गिरफ्त से अब तक फरार चल रही थी। जिसे एसओजी द्वारा तकनीकी मदद तथा मुखबिर की सूचना से शाहजंहापुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर न्यायालय मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट प्रथम में पेश किया गया,जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भिजवाया है।