खाली मैदान में सुनी कुर्सियों की कतारों के बीच अपने अस्तित्व को बचाने की जुगत में भाजपा की परिवर्तन यात्रा – लोकेश शर्मा

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने एक बार केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर करारा तंज कसा है। लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री के बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में साथ आने के आह्वान पर पलटवार किया है। इसके साथ ही लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट को कोट ट्वीट करते हुए तंज वाले अंदाज में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की हकीकत भी बयां की।

लोकेश शर्मा ने ट्वीट किया कि खाली मैदान में सूनी कुर्सियों की कतारों के बीच अपने अस्तित्व को बचाने की जुगत में परिवर्तन का राग अलाप रहे बीजेपी के नेता 3 काले कानूनों के विरोध में देश में करीब डेढ़ साल तक चले किसान आंदोलन को याद करें।

जब किसान विरोधी कृषि कानूनों के बारे में अन्नदाता ने प्रश्न किए थे तो भाजपा नेताओं से उस वक्त किसानों के सवालों का जवाब तक देते नहीं बना था। लेकिन अब चुनाव के समय वोट की फसल काटने के लिए किसान हितैषी बनने का ढोंग कर रही भारतीय जनता पार्टी की असलियत राजस्थान के किसान भली भांति समझते हैं।

बता दें यह पहला मौका नहीं है जब लोकेश शर्मा और केंद्रीय मंत्री शेखावत सोशल मीडिया पर आमने-सामने हुए हों। इससे पहले भी दोनों फोन टैपिंग केस, प्रदेश के 13 जिलों में पानी के संकट से जुड़ी ईआरसीपी परियोजना, प्रदेश की कानून व्यवस्था जैसे विभिन्न मुद्दों पर दोनों में सोशल मीडिया पर ट्विटर वॉर देखा जा चुका है।

इसके अलावा भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की बात करें तो एक तरफ तो भाजपा नेता इन यात्राओं के सफल होने का दावा कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर परिवर्तन संकल्प यात्राओं के दौरान खाली पड़ी कुर्सियों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इन्हें भारतीय जनता पार्टी के प्रति आगामी विधानसभा चुनाव में जनता के रुझान के रूप में भी देखा जा रहा है, जिससे पता चलता है कि भाजपा की तमाम कोशिशों के बाद भी राजस्थान की जनता भाजपा के भ्रमजाल को बखूबी समझ रही है और इसीलिए इन परिवर्तन संकल्प यात्राओं से दूरी बनाए हुए है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम