CM गहलोत को भाजपा ने उनके घर में ही घेरने की बनाई रणनीति

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बात में कितनी सच्चाई है यह तो कहा नहीं जा सकता लेकिन इतना जरूर है कि इस बार भाजपा की केंद्रीय नेतृत्व सर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके ही घर अर्थात जोधपुर में घेरने की रणनीति बनाई है।

August 31, 2022 7:17 pm

जयपुर/ राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ धुरंधर नेता जादूगर अशोक गहलोत को भाजपा ने एक बार फिर उनको उनके ही घर में घेरने की रणनीति बनाई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भाजपा पर हमेशा आरोप लगाते आ रहे हैं कि केंद्र की भाजपा सरकार जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वह अभियान लोटस चलाकर और कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर अविश्वास प्रस्ताव लाकर गठबंधन से अपनी सरकार बना रही है राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नेवी इस संबंध में अनेकों बार मीडिया से रूबरू होते हुए यह आरोप भाजपा पर लगाए हैं यहां तक की उन्होंने राजस्थान की उनकी कांग्रेस की सरकार को भी अस्थिर करने का कई बार आरोप लगाया है जिसमें सचिन पायलट के बगावत कर और उनकी पार्टी की गायकों को खरीद-फरोख्त करने तक का भी आरोप लगाया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यहां तक भी कहा है कि उनकी सरकार को गिराने की कई बार केंद्र की भाजपा सरकार ने कोशिश की है लेकिन हमारी एकजुटता के कारण वह सफल नहीं हो पाई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बात में कितनी सच्चाई है यह तो कहा नहीं जा सकता लेकिन इतना जरूर है कि इस बार भाजपा की केंद्रीय नेतृत्व सर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके ही घर अर्थात जोधपुर में घेरने की रणनीति बनाई है। रणनीति के तहत भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 8 सितंबर से 10 सितंबर तक जोधपुर में करने का निर्णय लेते हुए इसकी तैयारियां शुरू कर दी है।

इस बैठक में गृहमंत्री और भाजपा के चाणक्य अमित शाह सहित कई केंद्रीय नेता शिरकत करेंगे। इस बैठक में देशभर के भाजपा ओबीसी मोर्चा के सभी प्रदेशाध्यक्ष भाग लेंगे इसके साथ ही जोधपुर संभाग के करीब 20,000 बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा भाजपा ने हाल ही में ओबीसी वर्ग से आने वाले जगन्नाथ पहाड़िया को उपराष्ट्रपति बनाकर ओबीसी वर्ग के वोट बैंक को अपनी और करने का प्रयास भी किया है।

भाजपा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके ही घर में कितना देर पाती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन कितना स्पष्ट है कि भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जोधपुर में आहूत करने का उद्देश्य जहां एक और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चुनौती देना है तो वहीं दूसरी ओर आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है

Prev Post

भीलवाड़ा परिषद आयुक्त ACB के राडार पर 

Next Post

अशोक गहलोत के मंत्री अशोक चांदना की नाराजगी फिर आई बाहर

Related Post

Latest News

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में मूल निवास प्रमाण पत्र बनवाने की जिम्मेदारी संस्था प्रधान की
माफी तो मांगी,लेकिन वायरल पन्ना बता रहा है कि सचिन पायलट और प्रभारी अजय माकन निशाने पर थे
PFI का सपोर्ट करने पर पाक सरकार का ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध

Trending News

कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान

Top News

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में मूल निवास प्रमाण पत्र बनवाने की जिम्मेदारी संस्था प्रधान की
पूर्व मंत्री और NCP नेता भुजबल का दुबई कनेक्शन का आरोप, FIR दर्ज
नामदेव छीपा समाज के त्रिदिवसीय गरबा महोत्सव झंकार का समापन, महिला मण्डल की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण
माफी तो मांगी,लेकिन वायरल पन्ना बता रहा है कि सचिन पायलट और प्रभारी अजय माकन निशाने पर थे
PFI का सपोर्ट करने पर पाक सरकार का ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बाद अब सलमान खान के डुप्लीकेट संजय की जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत
कोतवाली पुलिस कहिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बता दिया जाएगा, बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास विफल ,लोगों ने युवक को पकड़ा ,VIDEO
कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
भीलवाड़ा शहर में 2 साल बाद 5 अक्टूबर को निकलेगा विशाल पथ संचलन
राजस्थान शिक्षा विभाग- राजस्थान में सरकारी स्कूलों का समय परिवर्तन 15 से बदलेगा