Sachin Pilot breaks silence, action should be taken against Dhariwal, Joshi and Rathod
जयपुर राजस्थान

भाजपा 163 विधायक थे हमने राजस्थान से भाजपा की विदाई करी सरकार यहां पर कांग्रेस की बनाई – सचिन पायलट

जयपुर। हम सभी लोग ना सिर्फ़ कांग्रेस जन राजस्थान के तमाम लोग राहुल गांधी की इस यात्रा का स्वागत करेंगे और यात्रा झालावाड़ में प्रवेश होगी। और यह यात्रा 21तारीख तक राजस्थान में रहेगी जिस मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने यात्रा निकाली है और जिस उत्साह से लोगो ने स्वीकार किया है।  

 पहले कहते थे की यह यात्रा दक्षिण भारत में काफ़ी कामयाब हो सकती है और उत्तर भारत में आते आते शायद प्रभाव कम हो । लेकिन उसका उल्टा हो रहा है शुरुवात के दौर में जन समहू और जनता का जो समर्थन यात्रा को मिल वह कही गुना बढ़ रहा है और तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश में लगातार लाखो की संख्या में लोग यात्रा से जुड़ते गये ।

आज देश में एक जुड़ता प्यार मोहब्बत इन मुद्दों को लेकर आगे बढे है। ग़रीबी भूखमरी बेरोजगारी जो आज दुनिया तरसत है उस मुद्दों को रेखांकित कर रहे है और राहूल जी की इस यात्रा की कामयाबी से भाजपा विशेष रूप से विचलित है बहुत परेशान है। 

क्यों की उनको उम्मीद नहीं थी इस प्रकार का समर्थन मिलेगा 2200 किलोमीटर चल चुके है और ये छोटी बात नहीं है लगातार चल रहे है जनता से जुड़ रहे है और हर वर्ग किसान ,नौजवान ,मछुवारे ,पूर्व सैनिक ,बच्चे ,बुजुर्ग, सब लोग उनसे मिल रहे है जुड़ रहे है ।

उनकी बातो को सुन रहे है ये एक बहुत सकारात्मक सन्देश गया है राजस्थान में हम समझते हैं यात्रा ऐतिहासिक होंगी लोग याद करेगे और लाखो की तादात में जुड़ेंगे आज बीजेपी को जो जनआक्रोश की याद आयी है क्यों की चुनाव के 12 महीने रह गये है ।

भाजपा दुर्भाग्यवश एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने में बिल्कुल नाकाम रही है और अभी भी इतने सारे नेता वहा भाजपा में पदों के लिए भाग रहे है और भाजपा पार्टी में दो पहाड़ चूका है फूटबाल बन गया है आपने देखा होगा जो जयपुर की जो सभा थी राष्ट्रीय अध्यक्ष की वहा पर भी उस सभा में भी कम लोग आए आपस में खींचतान इतना है और लोकतंत्र में भी विपक्ष की भूमिका होती है लेकिन भाजपा भूमिका निभा नहीं पाई । 

जनता समझ चुकी है मुझे लगता नहीं की बहुत ज्यादा प्रभाव जनता के बीच पड़ेगा ।हम तो पहले यहां पर आये थे भाजपा 163विधायक थे हमने आपकी विदाई करी सरकार यहां पर कांग्रेस की बनाई। 4 साल से पार्टी की सरकार काम कर रही है। 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम