बिग बॉस फेम और डांसर गौरी नागौरी राजस्थान के चुनावी दंगल में उतरेगी , लडेगी विधायक का चुनाव

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ राजस्थान में विधानसभा चुनाव अघोषित बिगुल बजाने के साथ ही उद्योगपति हो या प्रशासनिक अधिकारी हो या फिर अभिनेता और अभिनेत्री हो नेता बने और विधायक बनने का सपना देखने लग जाते हैं और राजनीतिक दंगल में कूदने के लिए आतुर रहते हैं।

राजस्थान में और विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसी स्थिति में बिग बॉस फेम तथा राजस्थान के मारवाड़ के नागौर की जान-मनी डांसर गोरी नागोरी भी राजस्थान के दंगल में कूदने का ऐलान कर दिया है और एलान का उन्होंने बाकायदा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है ।

नागौर जिले में मेड़ता विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली तस्लीमा बानो डांसिंग और मॉडलिंग की दुनिया में गोरी नागौरी(24) के नाम से जानी जाती हैं। उन्होंने सबसे पहले अपने परिवार में एक शादी समारोह में डांस किया था हालांकि, इससे उनकी मां बेगम और पिता नूर मोहम्मद नाराज हो गए थे ।

इस डांस से ऑरेंज माता-पिता ने गौरी को 12 दिन तक कमरे में बंध करके रखा था । इसके बाद भी गौरी ने अपनी जिद नहीं छोड़ी । इसके बाद स्कूल में एक प्रोग्राम में उन्होंने डांस किया इसमें उनके पिता भी पहुंचे थे।

जब गौरी ने स्कूल में हुए प्रोग्राम में प्रथम स्थान हासिल किया तो सभी ने जोरदार स्वागत किया । इसके बाद गोरी के पिता और मां उनका डांस करने में सपोर्ट करने लगे ।

अब गोरी ने राजनीति में उतरने के संकेत दिए हैं । इस संबंध मे एक वीडियो जारी किया किया इसमें कहा, ‘आपको पता है कि राजस्थान में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इस बार भी वही घिसे-पिटे लोग चुनाव लड़ने वाले हैं और यह वह लोग हैं जिन्होंने आम लोगों की सुविधा और हक की कभी बात नहीं की । अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि मैं आ रही हूं मैदान में, गोरी नागौरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही है।

हम सब मिलकर एक विकसित और खुशहाल नागौर बनाएंगे. मुझे विश्वास है कि आप सब मुझे सपोर्ट करेंगे और मेरा साथ देंगे’। मै नागौर विधानसभा सीट से चुनाव लडूंगी। गोरी नागोरी में वीडियो में यह भी कहा है कि सब बड़ी पार्टियों से उनके पास उनकी पार्टी से चुनाव लड़ने के ऑफर आ चुके हैं लेकिन वह किस पार्टी जाएगी इसका शीघ्र ही व खुलासा करेंगी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम