लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे भीलवाड़ा के युवक युवती की जयपुर में मिली फ्लैट में लाश

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर। जयपुर जिले के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में एक फ्लैट में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे भीलवाड़ा जिले के एक युवक और युवती की लाश पड़ी मिली है ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जयपुर के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में स्थित एक अपार्टमेंट में एक फ्लैट से बदबू आने की पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ।

पुलिस ने बदबू आ रहे फ्लैट के कमरे का ताला तोड़कर अंदर देखा तो एक युवक और युवती मृत अवस्था में पड़े थे और संभवत है यह लाशे तीन से चार दिन पुरानी थी।

पुलिस में कमरे में तलाशी ली तो प्रथम दृष्टया सामने आया कि युवक की पहचान सुरेंद्र वैष्णव 39 निवासी भीलवाड़ा और युवती की जालूपुरा भीलवाड़ा निवासी के रूप में पहचान की गई ।

पुलिस ने दोनों की शिनाख्त होने पर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक तौर पर सामने आया है कि युवक और युवती लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है कि दोनों अंगीठी जलाकर सो गए थे इसके कारण दम घुटने से उनकी मौत हुई है आमना दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम