भीलवाड़ा के रायपुर-सहाडा विस उपचुनाव से पहले फूटा रेप कांड भाजपा ने गहलोत सरकार पर बोला हमला

जयपुर । प्रदेश में लगातार हो रही रेप की घटनाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी(BJP) गहलोत सरकार पर आक्रामक है। सोशल मीडिया पर भाजपा के नेता अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) सरकार को लचर कानून व्यवस्था के नाम पर कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। अब भीलवाड़ा के रायपुर क्षेत्र में बकरियां चराने गई युवती से रेप के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां (Dr. Satish poonia) पूर्व केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़(Rajyavardhan Singh Rathore) तथा राजसमंद से भाजपा सांसद दीयाकुमारी(Diya Kumari) ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है।

 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लिखा कि भीलवाड़ा के रायपुर क्षेत्र में बकरियां चराने गई युवती से गैंगरेप हुआ, लेकिन अपराधियों के ख़ौफ व लचर कानून व्यवस्था के चलते पीडि़ता ने न्याय के लिए आवाज तक नहीं उठाई। 25 दिन बाद वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई, लेकिन अफसोस अपराधी अभी तक पकड़ से बाहर हैं।

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने लिखा कि प्रदेश में हो रहे लगातार बलात्कार गहलोत सरकार की नाकामी का सबसे बड़ा उदाहरण हैं, प्रतिदिन मामले बढ़ते जा रहे हैं।

6800 से ज्यादा केस लंबित हैं पर गृहमंत्री अशोक गहलोत जी पूरे प्रदेश की जनता की सुरक्षा को दांव पर लगा कर सिर्फ अपनी कुर्सी जोड़तोड़ से बचाने में मस्त हैं।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़ ने लिखा कि भीलवाड़ा (राजस्थान) में बकरियां चराने गई युवती का सामूहिक बलात्कार।

हैवानों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना डाला और ढाई लाख रुपये की मांग करने लगे। फिर वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। इन अपराधियों के हौसले बुलंद हैं क्योंकि राज्य सरकार तो निजहित से आगे कुछ देख और सोच ही नहीं पा रही।

राजसमंद से सांसद दीयाकुमारी ने लिखा कि एक और जघन्य घटना। भीलवाड़ा जिले के रायपुर क्षेत्र की युवती से दरिंदगी व हैवानियत वाली खबर पर दुख जताने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं, इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। प्रदेश में कब रुकेंगी रेप की श्रृंखला, शर्म करो सरकार!