भाजपा ने खोला मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा

Jaipur news । उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप के बाद पूरे देश में अपराधों पर सियासत गर्म है। राजस्थान में विपक्ष के नाते भारतीय जनता पार्टी गहलोत सरकार पर प्रदेश में बढ़ते अपराधों के मामले में हल्ला बोल रही है। इसी के तहत भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ क्राइम कैपिटल राजस्थान …

भाजपा ने खोला मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा Read More »

October 4, 2020 4:42 pm

Jaipur news । उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप के बाद पूरे देश में अपराधों पर सियासत गर्म है। राजस्थान में विपक्ष के नाते भारतीय जनता पार्टी गहलोत सरकार पर प्रदेश में बढ़ते अपराधों के मामले में हल्ला बोल रही है। इसी के तहत भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ क्राइम कैपिटल राजस्थान नाम से डिजिटल अभियान शुरू किया है।

भाजपा की ओर से सोशल मीडिया पर चलाए गए इस अभियान में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां सहित प्रदेश से जुड़े कई नेता और पदाधिकारी जुटे। रविवार सुबह करीब 10 बजे शुरू किया गया यह अभियान 2 घंटे में ही प्रदेश भर में टॉप ट्रेंड पर पहुंच गया। वहीं नेशनल स्तर पर यह ट्रेंड करता हुआ दिखा।

प्रदेश भाजपा के ट्वीटर हैंडल से शुरू किए गए एक पोस्ट पर री ट्वीट कर पूनियां ने इसकी शुरुआत की। पूनियां ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में मीडिया में प्रकाशित अपराधों से जुड़ी खबरों की कटिंग लगाते हुए लिखा कि क्या ये खबरें आपकी अंतरात्मा को छलनी नहीं करती अशोक गहलोत जी। आप इस राज्य के गृह मंत्री भी हैं। आप एक-एक घटना के लिए जवाबदेह हैं। बताओ, कब बहन बेटियों के लिए फिर से राजस्थान सुरक्षित प्रदेश कहलाएगा। इसके साथ ही उन्होंने लिखा क्राइम कैपिटल राजस्थान।

इसी तरह केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी ट्वीटर पर चल रहे हैं इस डिजिटल अभियान का समर्थन किया और एक पोस्ट डालते हुए लिखा कि बेखौफ राजस्थान। राजस्थान में बेखौफ ना बेटी है, ना महिला, ना गरीब है, ना पुलिस और ना ही कोई आम नागरिक। राजस्थान में बेखौफ अपराधी हैं। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भी अभियान का समर्थन करते हुए ट्विटर पर पोस्ट डाली और लिखा कि राजस्थान के अखबारों में हर दिन फं्रट पेज पर दुष्कर्म की खबरें हर बेटी की मां को बेचैन कर देती है। प्रदेश में जिधर देखो-उधर अराजकता का माहौल बन गया है। चौधरी ने लिखा कि राजस्थान सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। अपराधों में लगातार प्रतिशत की बढ़ोतरी हो रही है। यह इस बात का सबूत है कि यहां प्रशासन काम नहीं कर रहा।

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी अभियान में शामिल होते हुए ट्वीट किया और लिखा कि महिलाओं पर जुल्म अब और नहीं। नाबालिगों की अस्मत का खून अब और नहीं। तार-तार होता मां-बहनों का सुकून अब और नहीं। राज्य सरकार कायम रहना अब और नहीं : क्राइम कैपिटल राजस्थान। पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा के मौजूदा विधायक वासुदेव देवनानी ने भी भाजपा के क्राइम कैपिटल राजस्थान अभियान में शामिल होते हुए ट्वीट किया। देवनानी ने अपने ट्वीट में लिखा कि एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार रेप के जघन्य अपराध की दर के अनुसार राज्यों में राजस्थान पहले नंबर पर है। यहां पिछले साल 6000 बलात्कार हुए। यानी हर घंटे एक बलात्कार आखिर प्रदेश के मुखिया राज्य की जनता एवं बेटियों के प्रति कब जवाब देने होंगे। इसके साथ ही देवनानी ने अपने पोस्ट में अखबारों की कुछ कतरनें भी लगाई हैं। अभियान में प्रदेश भाजपा के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी जुटे। भाजपा सोशल मीडिया सेल का दावा है कि अभियान शुरू होने के 1 घंटे के भीतर ही करीब 10 हजार लोगों ने ट्वीट कर अभियान का समर्थन किया।

Prev Post

दिल्ली मे बडे आतंकी हमले की साजिश नाकाम, आतंकी के भाई सहित 4 गिरफ्तार

Next Post

पंचायत चुनाव को लेकर झगडा एक की हत्या, ग्रामीणो का थाने पर प्रदर्शन

Related Post

Latest News

टोंक के बनेठा थाने का एसआई 10 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, एक प्रकरण में कार्रवाई नही करने की एवज में मांग रहा था घूस
Rural Olympic Games - Innovative brilliant initiative of Bhilwara Collector Modi
राजस्थान में PFI पर शिकंजा कसने के कलेक्टर व एस पी को दिए अधिकार, पदाधिकारी भूमिगत

Trending News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know

Top News

टोंक के बनेठा थाने का एसआई 10 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, एक प्रकरण में कार्रवाई नही करने की एवज में मांग रहा था घूस
REET - 2022 का परीक्षा परिणाम घोषित 
राजस्थान में रहेगा गहलोत का ही राज, सचिन.. 
Rural Olympic Games - Innovative brilliant initiative of Bhilwara Collector Modi
राजस्थान में PFI पर शिकंजा कसने के कलेक्टर व एस पी को दिए अधिकार, पदाधिकारी भूमिगत
गहलोत नही लडेंगे चुनाव, सिंह कल भरेंगे नामांकन,राजस्थान पर फैसला आज
गहलोत नही लडेंगे चुनाव, सिंह कल भरेंगे नामांकन,राजस्थान पर फैसला आज
प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS