भीलवाड़ा के लोहिया को एजुकेशन को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए राजस्थान में सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदाता अवार्ड 

Best Service Provider Award in Rajasthan

जयपुर/भीलवाड़ा/ राजस्थान सरकार द्वारा संचालित राजस्थान नॉलेज कॉरपोरेशन लिमिटेड,जयपुर द्वारा जयपुर के मैरियट होटल में 12 जनवरी को राजस्थान के सभी सर्विस प्रोवाइडर्स , तकनिकी टीम व मार्केटिंग टीम की वार्षिक मीटिंग व पुरस्कार वितरण समारोह विभाग के प्रबंध निदेशक रवींद्र शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित की गई ।

राजस्थान नॉलेज कारपोरेशन लिमिटेड की स्थापना 12 जनवरी 2009 को राजस्थान में कंप्यूटर साक्षरता को बढाने के उदेश्य से की गयी थी और विगत 14 वर्षो राजस्थान सरकार की विभिन्न योजनाओ के माध्यम से प्रदेश में 70 लाख से अधिक विधार्थियों को कंप्यूटर शिक्षित करा कर राज्य की सबसे बड़ी IT ट्रेनिंग कंपनी का रिकोर्ड बनाया हें ।

मीटिंग में पुरे वर्ष की गतिविधियों के साथ साथ आगामी योजनाओ एवम उनके सफल क्रियान्वयन पर भी विस्तृत चर्चा की गयी हे जिसमें राजस्थान के विभिन्न जिलों से आये सर्विस प्रोवाइडर्स व ज्ञान केन्द्रों ने भाग लिया ।

कार्यक्रम के पश्चात वर्ष भर विभिन्न श्रेणियों में उत्कर्ष्ठ कार्य करने वाले सर्विस प्रोवाइडर्स को सम्मानित किया गया इसी क्रम में भीलवाड़ा जिले के सर्विस प्रोवाइडर अग्रवाल एजुकेशन के निदेशक अभिषेक लोहिया को वर्ष भर के उत्कर्ष्ठ कार्यो के लिए सम्पूर्ण राजस्थान में सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदाता एवं बेस्ट एडमिशन, बेस्ट एवरेज एडमिशन, बेस्ट एक्टिव ज्ञान केंद्र ,500 Club आदि श्रेणियों में 5 पुरस्कारों से सम्मानित किया गया ।

अभिषेक लोहिया ने बताया कि राजस्थान स्तर पर एक साथ 6 अवार्ड प्राप्त करना अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि हे , उन्होंने इसका सम्पूर्ण श्रेय जिले के अपने सभी ज्ञान केन्द्रों को दिया ।

जिन्होंने हर कदम पर इनके साथ कंधे से कन्धा मिला कर जिले में कंप्यूटर साक्षरता को बढ़ावा दिया तथा आज राज्य स्तर पर सम्मानित होकर जिले का नाम रोशन किया ।