राजस्थान में तबादलों पर रोक के आदेश
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में तबादलों पर रोक

जयपुर/ राजस्थान सरकार ने प्रदेश में सरकारी अधिकारियों और कार्मिकों के तबादलों पर रोक लगा दी है।

राजस्थान सरकार के प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय (ग्रुप-1) विभाग की शासन उप सचिव ममता और आपने आज ही संबंध में एक आदेश जारी किया है।

इस आदेश के तहत राज्य के अधिकारियों तथा कर्मचारियों के स्थानांतरण पर रोक संबंधी पूर्व में समस्त आदेशों के अधिक्रमण मैं राज्य के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के स्थानांतरण पर 15 जनवरी से पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाता है

था अति आवश्यक प्रकृति के स्थानांतरण मुख्यमंत्री की अनुमति के पश्चात ही किए जा सकेंगे। विभाग के परिपत्र 23 मार्च 2022 वाला स्थानांतरण प्रतिबंध अवधि में अधिकारों कर्मचारियों को आदेशों के प्रतीक्षा एपीओ अथवा अन्य माध्यम से उन्हें निश्चित जगह रिक्त पद पर पदस्थापन आदेश जारी नहीं करने के संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं।

अतः पत्र अनुसार पालना सुनिश्चित करते हुए समस्त अतिरिक्त मुख्य सचिव प्रमुख शासन सचिव शासन सचिव विभागाध्यक्ष के निर्देशित किया जाता है कि ऐसा कोई प्रकार राज्य सरकार के ध्यान में आया हो तो उसका दायित्व आप स्वयं का होगा उक्त तबादलों का प्रति बना देश राज्य के समस्त निगम मंडलों एवं स्वास्थ्य संस्थाओं पर भी लागू होंगे।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम