बैंक मैनेजर और हेड कैशियर रिश्वत लेते गिरफ्तार

Education Department - Contract Junior Engineer of Samagra Shiksha Abhiyan arrested for taking bribe, also in Bhilwara....

Jaipur। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज एक बैंक मैनेजर और हेड के शेयर को लोन पारित करने के एवज में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर कर लिया तथा दूसरी कार्रवाई कोटा में करते हुए आ रही और चपरासी को भी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया ।

दौसा जिले के मानपुर में एसीबी ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की है, यहां पर यूको बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक एसीबी के हत्थे चढ़ा । एसीबी ने रामचंद्र मीना को रिश्वत लेते दबोचा हैं. साथ ही हैड कैशियर दीपक खंडेलवाल को भी ट्रैप किया गया हैं। एसीबी ने दोनों को 5 हजार की रिश्वत लेते दबोचा है। लोन देने की एवज में घूस मांगी थी । एसीबी डीएसपी राजेश कुमार सिंह ने कार्रवाई को अंजाम दिया ।

कोटा में एसीबी ने कोटा तहसील के आरआई योगेंद्र सिंह को रिश्वत लेते ट्रैप किया है, साथ ही चपरासी बाबूलाल भी एसीबी के हत्थे चढ गया. एसीबी ने 8 हजार की रिश्वत लेते योगेंद्र सिंह और बाबूलाल को दबोचा हैं. इंतकाल दूसरी पार्टी के नाम से खोलने की एवज में घूस मांगी थी. एसीबी एएसपी ठाकुर चंद्रशील कुमार ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।