सीमा हैदर के बदले पाकिस्तान पहुंची भारत की राजस्थान की रहने वाली अंजू, पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियां कर रही पूछताछ

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

Jaipur। अपनी मोहब्बत सचिन मीणा के पीछे पागल होकर पाकिस्तान से भारत आने वाली सीमा हैदर की खूब चर्चा हो रही है। इस बीच एक भारतीय लड़की भी अपने प्यार से मिलने के लिए सरहद पार पाकिस्तान पहुंच गई है।

सीमा हैदर जहां ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते हुए सचिन के प्यार में पड़ी और फिर नेपाल के रास्ते भारत आ गई। इधर, अंजू नाम की भारतीय महिला अपने फेसबुस प्यार नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नसरुल्लाह खैबर पख्तूनख्वा के डीर जिले का रहने वाला है। अंजू और नसरुल्लाह की दोस्ती फेसबुक पर हुई और फिर उनका प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद अंजू ने फैसला किया कि वह अपने प्यार नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, अंजू विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची है। उसके पासपोर्ट पर हुई एंट्री से इसकी जानकारी मिली है। अंजू का विजिट वीजा अभी एक्सपायर भी नहीं हुआ है।

राजस्थान की रहने वाली अंजू की खैबर पख्तूनख्वा के डीर जिले के रहने वाले नसरुल्लाह से फेसबुक पर दोस्ती हुई। नसरुल्लाह डीर जिले में एक टीचर के तौर पर काम करता था। लेकिन इन दिनों वह मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर काम कर रहा है।

दोनों ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई। अंजू का कहना है कि वह पाकिस्तान सिर्फ और सिर्फ नसरुल्लाह से मिलने के लिए आई है।

सूत्रों ने बताया है कि अंजू को लेकर पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर नजर आ रही हैं। बताया गया है कि अंजू से पूछताछ भी की गई है, जिसमें उससे सवाल किया गया है कि वह यहां क्यों आई है।

इसके जवाब में अंजू ने कहा है कि वह यहां नसरुल्लाह से मिलने के लिए आई है, क्योंकि उसके बिना वह नहीं रह सकती है।अंजू की को लेकर भिवाड़ी पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस अंजू के पति से पूछताछ कर रही है। पति अरविन्द ने कहा अंजू गोवा घूमने की बात कह कर गई थी। दोनों पति पत्नी भिवाड़ी में नौकरी करते हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम