Nand Kishore Sharma murder case: main accused arrested
जयपुर

आमेर हत्या मामला – महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी – पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया हत्यारा

जयपुर। आमेर थाना इलाके में खेत में पड़ी मिली महिला की लाश के मामले में दो दिन बीत जाने के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी शिनाख्ती के प्रयास करने में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने उसकी लाश सवाई मानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाई है।

थानाप्रभारी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने तीन विशेष टीमों का गठन किया है। जिसमें एक टीम गुमशुदा व्यक्तियों के रिकॉर्ड चैक करने में, दूसरी टीम महिला की फोटो के आधार पर उसकी पहचान करने में जुटी है जबकि तीसरी टीम घटनास्थल और के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। उन्होंने बताया कि तीसरी स्पेशल टीम को हत्या से पहले महिला की एक सीसीटीवी फुटेज मिली है। जिसमें महिला के साथ सफारी-सूट पहनें युवक दिखाई दे रहा है। दोनों सडक़ किनारे बातें करते हुए वॉक करते दिखाई दे रहे है। युवक के कंधे पर काले रंग का बैग टंगा हुआ है। संभवतया यह वही बैग है जो महिला की लाश के पास मिला है। महिला ने गले वे गले रंग का दुपट्टा भी डाल रखा है। ऐसे में पुलिस की तीनों टीमें आरोपित की तलाश के हर संभव प्रयास करने में जुटी है।

गौरतलब है कि आमेर के कुण्डा तिराहे के पास खेत में मंगलवार सुबह करीब साढ़े ११ महिला की अद्र्धनग्न अवस्था में लाश पड़ी मिली थी। महिला के गले में गांठ लगा दुपट्टा मिला था, जिससे उसकी हत्या की गई थी। महिला के दोनों हाथों पर फूल के टेटू बने है जबकि दाहिने हाथ पर ‘नामनिहोर’ लिखा है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *