जयपुर मैं फिर से दो महिलाओं के गले से चेन तोड़ ले गए बाइक सवार बदमाश

Sameer Ur Rehman
3 Min Read

जयपुर मैं फिर से दो महिलाओं के गले से चेन तोड़ ले गए बाइक सवार बदमाश

जयपुर।  जयपुर मैं चैन तोड़ने की घटनाओ तादाद बढ़ रही है लेकिन पुलिस आपराधिकओ को पकड़ने मैं पूरी तरह से फैल दिख रही है ।आज शहर के दो अलग- अलग थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश दो महिलाओं  के गले से सोने की चेन तोड भाग निकले।  लोगों की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं  बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकांबदी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आस-पास के  सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पहली वारदात मानसरोवर थाना इलाके में घटी है।  पुलिस के अनुसार  कैलाशी देवी मीणा (40)पत्नी अर्जुन लाल निवासी मानसरोवर ने पुलिस को बताया कि बीती रात करीब साढे आठ बजे वह थाना इलाके में स्थित र्स्वण पथ पर  सब्जी खरीदने के लिए आई थी। इस दौरान  मोटर साईकिल सवार दो अज्ञात लड़के हेलमेट पहने पीछे से आए और गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड कर तेजी से बाइक को भगा ले गए।  महिला के शोर शराबे की आवाजे  सुनकर आस-पास के लोग मौके पर दौडे  लेकिन  उससे पहले ही बदमाश इलाके से निकल चुके थे। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम  की जानकारी लेकर नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बाइक सवार बदमाश उनके हाथ नहीं लगे।  पुलिस ने बताया कि आस-पास लगे  सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले जा रहे है।  फिलहाल बदमाशें का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी वारदात जवाहर सर्किल थाना इलाके में स्थित पुरुषात्व नगर जगतपुरा  में देखने को मिली। जहां  दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाश एक महिला के गले से चेन तोड़ कर ले गए। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार नवली देवी पत्नी राम करण सिंह निवासी  पुरुषात्व नगर सी जगतपुरा ने मामला दर्ज करवाया कि वह दोहपर  करीब 2 बजे के आस-पास थाना इलाके में घरेलु सामान की खरीदने कर लौट रही थी।  इस दौरान घर से कुछ दूरी पहले ही  बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और गले पर झपट्टा मार सोने की चेन  तोड ले गए।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *