राजस्थान अंजू के बाद अब दीपिका भी अपने दो बच्चों व पति को छोड़कर इरफान के साथ भागी कुवैत

Dr. CHETAN THATHERA
5 Min Read

जयपुर/उदयपुर/ राजस्थान से विवाह गीत महिलाओं द्वारा लव जिहाद में फंसकर मुस्लिम समुदाय के युवकों के साथ भागने की घटनाएं अब बढ़ने लगी है पहले अलवर की अंजू अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास चली गई तो अब आदिवासी क्षेत्र डूंगरपुर से एक विवाहिता अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी इरफान के साथ कुवैत भाग गई है।

प्रदेश के डूंगरपुर जिले के चितरी थाना चेक पुलिस के अनुसार चितरी निवासी मुकेश पाटीदार ने 15 जुलाई को थाने में दी गुमशुदगी की रिपोर्ट में उसने बताया कि उसने पत्नी दीपिका (35) लापता हो गई है । मुकेश पाटीदार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट में बताया कि उन दोनों की शादी 14 साल पहले हुई थी उनके 13 साल की एक बेटी और 8 साल का एक बेटा है और वह मुंबई में नौकरी करता है ।

10 जुलाई को उसकी पत्नी तबीयत खराब होने का बताकर गुजरात के खेड़ा ब्रह्मा( सांभरकाठा) चली गई थी वह आए दिन बीमारी की बात कह कर सांभरकाठा आती जाती रहती थी उसकी पत्नी दीपिका ने उसे बताया कि उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है 12 अगस्त को उसकी कई बार दीपिका से बातचीत भी हुई और उसने स्वयं को अस्पताल में भर्ती होना बताया था।

लेकिन 13 अगस्त को दीपिका ने उसे व्हाट्सएप कॉल करके कहा कि आप मेरे से परेशान रहते हो इसलिए मैं बाहर आ गई हूं मुकेश मुंबई से डूंगरपुर के लिए रवाना हो गया वह रास्ते में था तभी व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमें दीपिका बरखा पहने हुए एक युवक के साथ नजर आई ।

बताया जाता है कि फोटो वायरल होने के बाद मुकेश एकदम चौंक गया कि यह लड़का कौन है और दीपिका तो अस्पताल में भर्ती होने की बात कह रही थी फिर इस लड़के के साथ कहां जा रही है और वह भी बुर्के में उसे समझते देर नहीं लगी मुकेश पाटीदार ने इस युवक के बारे जांच पड़ताल की तो पता चला कि जो लड़का दीपिका के साथ नजर आ रहा है उसका नाम इरफान हैदर है और वह नवा नगर हिम्मतनगर गुजरात का रहने वाला है।

अपने गांव डूंगरपुर पहुंचकर मुकेश पाटीदार ने समाज और परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी तथा हिंदू संगठनों को भी बताया इस पर पाटीदार समाज और हिंदू संगठनों ने एकत्र होकर डूंगरपुर जिला कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग की।

दीपिका के पति मुकेश पाटीदार ने जो पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी थी उस पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए इरफान हैदर पर आरोप लगाया कि वह उसकी पत्नी दीपिका को बहला-फुसलाकर उसका ब्रेनवाश कर के कुवैत भाग ले गया है ।

और दीपिका का धर्म भी परिवर्तन करवा दिया है उसने इरफान पर आरोप लगाया कि इरफान ने अपना असली नाम धर्म पता छुपाते हुए दीपिका को झांसी में लिया और शादीशुदा होते हुए भी उसे भगा कर ले गया रिपोर्ट में मुकेश ने बताया कि दीपिका घर से 235000 नकद और 15 तोला सोने के जेवर भी अपने साथ ले गई है ।

पुलिस ने मुकेश पाटीदार की रिपोर्ट पर जांच पड़ताल शुरू करती है और अब वह इस जांच में जुट गई है कि दीपिका ने वीजा कब और कैसे बनवाया तथा उसे इरफान हैदर कैसे मिला और वह कैसे उसके साथ गई किस तरह दोनों की मुलाकाते हुई इन सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुट गई है पुलिस इसे लव जिहाद के रूप में भी जांच में जुटी है ।

विदित है कि दीपिका से पहले पिछले माही राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू 35 भी पाकिस्तान में रहने वाले अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला के लिए अपनी 13 साल की बेटी और 7 साल के बेटे व पति को छोड़कर पाकिस्तान नसरुल्ला के पास चली गई और वहां जाकर उसने नसरुल्ला से ने कहा भी कर लिया है

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम