दबंग खान के घर फायरिंग करने के आरोपी गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर। बॉलीवुड सुपरस्टार एवं दबंग खान के नाम से प्रसिद्ध सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है।

विदित है की 2 दिन पूर्व रविवार को तड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए युवकों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की थी और फरार हो गए थे फायरिंग में एक गोली उनकी बालकनी में मिली थी जिस बालकनी में सलमान खान खड़े होकर अपने प्रशंसको का अभिवादन करते थे। इस घटना के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने राजस्थान के एटीएस के साथ मिलकर जांच पड़ताल शुरू की और गहन जांच पड़ताल साइबर तकनीकी और सीसी फुटेज के आधार पर लगातार जांच करते हुए ।

गुजरात के भुज में माता के मां के पास से आरोपी विक्की गुप्ता 24 और सागर 21 को देर रात गिरफ्तार कर लिया जिन आज मुंबई लाया गया है प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि फायरिंग करने के बाद दोनों बाइक से बांद्रा स्थित माउंट मेरी चर्च पहुंचे ।

वहां बाइक छोड़कर कुछ दूर पैदल चले और बाद में बांद्रा रेलवे स्टेशन के लिए एक ऑटो रिक्शा किराया लिया तथा बाद में बोरीवली की ओर जाने वाली एक ट्रेन में चढ़ गए और सांताक्रुज रेलवे स्टेशन पर उतरकर बाहर चले गए इन सभी जगह के सीसीटीवी फुटेज में इन आरोपियों को देखा गया था।

Advertisement

पुलिस सूत्रों के अनुसार हमले के साजिश करीब 1 महीने पहले राजस्थान में ही रची गई थी इसके तेज सूत्रों ने सलमान के पनवेल फार्म हाउस के पास एक कमरा किराए पर लिया था वहां रहते हुए वह फार्म हाउस पर नजर रखे हुए थे क्योंकि सलमान खान अधिकांश अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर आते रहते हैं ।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

वहां अपने दोस्तों और परिजनों के साथ समय बिताते हैं शूटर सलमान खान के हर गतिविधि पर नजर रखे हुए थे और सलमान खान पर हमले की एक साजिश की जा रही थी मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस दोनों ही आरोपियों से गेंद पूछताछ कर रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम